धर्मशाला अस्पताल में 108 बाइक एंबुलैंस सेवा शुरू, स्वास्थ्य मंत्री ने दी हरी झंडी

Thursday, Nov 12, 2020 - 05:27 PM (IST)

धर्मशाला (ब्यूरो): स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. राजीव सहजल ने वीरवार को जोनल अस्पताल धर्मशाला में 108 बाइक एंबुलैंस सेवा का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि 108 बाइक एंबुलैंस सेवा से शहर की तंग गलियों में रहने वाले लोगों को सुविधा उपलब्ध करवाई जा सकेगी। उन्होंने जोनल अस्पताल धर्मशाला का औचक निरीक्षण भी किया।

स्वास्थ्य मंत्री ने क्षेत्रीय अस्पताल में उपचाराधीन कोविड-19 के मरीजों से वीडियो कॉन्फ्रैंसिंग से बात की और अस्पताल में उन्हें उपलब्ध करवाई जा रही सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने तीमारदारों से आग्रह किया कि जुकाम-खांसी के लक्षणों को हल्के में न लें और प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों का पालन करें। उन्होंने कहा कि कोरोना का जोखिम अभी खत्म नहीं हुआ है और जब तक दवाई नहीं आ जाती है नियमों का पालन करें।

इस अवसर पर विधायक विशाल नेहरिया, उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति, पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन, एसडीएम हरीश गज्जू, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गुरुदर्शन गुप्ता, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. विक्रम कटोच, क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला की मेडिकल सुपरिंटैंडैंट डॉ. दीपाली शर्मा, जिला कार्यक्रम अधिकारी डॉ. राजेश सूद, डॉ. आदित्य सूद, डॉ. सौरभ रतन, डॉ. अनुराधा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Vijay