एशियन पैराग्लाइडिंग कप के लिए 10 पायलट चयनित

Wednesday, Oct 16, 2019 - 10:00 AM (IST)

पपरोला: दुनिया की बेहतरीन पैराग्लाइडिंग साइटों में से बीड़ बिलिंग घाटी से साऊथ ईस्ट एशियन पैराग्लाइडिंग कप नेपाल के लिए बीड़ के 10 पायलटों का चयन किया गया। नेपाल में 19 नवम्बर को चार दिवसीय एशियन कप में भाग लेने के लिए 24 पायलटों का टैस्ट लेने के बाद 10 पायलटों का चयन किया गया है। दो पायलट वाइल्ड कार्ड के तहत टीम में प्रवेश पा सकते हैं। बीड़ से पहली बार टीम एशियन कप में भाग ले रही है। 

निदेशक कर्नल नीरज राणा ने बताया कि टैंडम उड़ानों के लिए नए पायलटों को स्वीकृति देने के लिए 16 अक्तूबर को टैस्ट का आयोजन पर्यटन विभाग और अटल बिहारी वाजपेयी पर्वातारोहण संस्थान मनाली के संयुक्त तत्वावधान में किया जाएगा। बीड़ के तीन दर्जन पायलटों ने पर्यटन विभाग से टैंडम उड़ानों के लिए पंजीकृत होने के लिए आवेदन किया है। संस्थान के निदेशक कर्नल नीरज राणा ने बताया कि एशियन कप के लिए 10 पायलटों का चयन किया गया है।

स्थानीय कस्बे में नशे में धुत दो युवतियों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस संबंध में न तो पुलिस को कोई सूचना है और न ही किसी ने इसकी शिकायत की है। वीडियो में स्थानीय चौगान में स्थापित कला मंच पर दो युवतियों को नशे में धुत दिख रही हैं। इनमें से एक नीचे लेट गई है और दूसरी से भी खड़ा नहीं हुआ जा रहा है। किसी ने वीडियो कैमरे में कैद कर इसे वायरल कर दिया है। थाना प्रभारी सुजानपुर सुभाष शास्त्री ने बताया कि ऐसे किसी भी मामले की शिकायत नहीं पहुंची है। पुलिस को कोई जानकारी नहीं है।

Ekta