Breaking : सिरमौर में फिर निकले 10 कोरोना पॉजिटिव, जानिए अब कहां से आए मामले

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 03:36 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): जिला सिरमौर में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा है। प्रतिदिन यहां से 10 के करीब मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार को जहां जिला मुख्यालय की एक कोरोना संक्रमित महिला के आईजीएमसी में दम तोड़ देने के बाद शहर की चिंता बढ़ी है तो वहीं लगातार सामने आ रहे मामले चिंता को ओर बढ़ा रहे हैं। शनिवार को 408 सैंपल में से शेष 100 सैंपल की रविवार को आई रिपोर्ट में 10 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 6 नाहन के हॉट स्पॉट बने मोहल्ला गोबिंदगढ़ से संबधित हैं जबकि 4 औद्योगिक नगरी पांवटा साहिब से संबधित बताए जा रहे हैं।

डीसी सिरमौर डॉ. आरके परूथी ने बताया कि शनिवार को भेजे गए सैंपल में से 100 की रिपोर्ट शेष थी जिसमें रविवार को 10 की रिपोर्ट पॉजिटिव और 69 सैंम्पल की रिपोर्ट नैगेटिव आई है जबकि 21 सैंपल की रिपोर्ट इनकनक्लुसिव रही है। उन्होंने बताया कि रविवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक गोबिंदगढ़ मौहल्ला नाहन के 6 नए पॉजिटिव आये मामलों में 1 पुरुष, जिसकी उम्र 30 वर्ष है तथा 5 महिलाएं, जिनकी उम्र 14 से 55 वर्ष के बीच है।

इसी प्रकार पांवटा साहिब के 4 कोरोना पॉजिटिव मामलों में वैली आयरन से संबंधित 3 पुरुष, जिनकी उम्र 18, 19 और 35 वर्ष है। इसके अतिरिक्त पांवटा साहिब के कुंज मतरालियों से एक 32 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आने वालों की सूची बनाई जा रही है, जिसके बाद संपर्क में आने वालों के भी सैंपल लिए जाएंगे। 10 नए मामले सामने आने के बाद जिला में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 188 हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News