झाड़माजरी में वारदात, कार का शीशा तोड़ 1.45 लाख रुपए ले उड़े शातिर

Thursday, Apr 11, 2019 - 10:10 PM (IST)

बी.बी.एन.: औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी में वीरवार को दिन-दिहाड़े एक कार का शीशा तोड़कर शातिरों ने एक लाख 45 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के अनुसार झाड़माजरी में एक उद्योग के समीप वीरवार दोपहर सवा एक बजे के करीब रत्ती राम पुत्र रिखी राम निवासी लोअर टिप्परा अपनी कार को सड़क के किनारे खड़ा कर किसी से मिलने गया था। जब करीब 10-15 मिनट के बाद वह वापस आया तो देखा कि कार का पिछला शीशा टूटा हुआ था और उसमें से बैग गायब था।

एस.बी.आई. की बद्दी शाखा से निकाली थी नकदी

रत्ती राम ने पुलिस को बताया कि वीरवार को उसने एस.बी.आई. की बद्दी शाखा से एक लाख 20 हजार रुपए की नकदी निकाली व 25,000 रुपए पहले ही उसके बैग में मौजूद थे। इसके अलावा बैग में एच.डी.एफ.सी. व एस.बी.आई. के ए.टी.एम. कार्ड, पासबुक, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसैंस, राशन कार्ड, मैडीकल कार्ड व कागज थे। उसने इसकी सूचना तुरंत बरोटीवाला थाना में दी।

पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

सूचना मिलते ही बरोटीवाला के थाना प्रभारी अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का दौरा कर साथ लगते पुलिस थानों में इसकी सूचना दी। ए.एस.पी. बद्दी एन.के. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चौकसी बढ़ा दी है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Vijay