न आई कॉल, न ही शेयर की बैंक डिटेल, फिर भी महिला के खाते से उड़ा लिए 1.15 लाख

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 08:21 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): लॉकडाऊन के बीच लोगों को अब ठगी का शिकार बनाया जा रहा है। अबकि बार शिमला के सदर थाना के तहत पुराने बस स्टैंड के समीप रहने वाली महिला को ठगी का शिकार बनाया गया है। महिला के खाते से 1.15 लाख रुपए उड़ाए गए हैं। एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह लॉकडाऊन के चलते घर पर रह रही थी। जब पैसे की जरूरत पड़ी तो बैंक गई। बैंक में जाकर जब पैसे निकालने चाहे तो खाता पूरी तरह से खाली था। महिला का कहना है कि उसने न तो किसी से बैंक डिटेल शेयर की है और न ही उसे इससे संबंधित कॉल आई। महिला इस बात से हैरान है कि किस शातिर ने उसके खाते से पैसे निकाले हैं।

कुछ पैसों से हुई ऑनलाइन शॉपिंग, कुछ की गईं ट्रांजैक्शन

हालांकि पुलिस की जांच में सामने आया है कि महिला के खाते से निकाले गए कुछ पैसों से ऑनलाइन शॉपिंग की गई है और कुछ ट्रांजैक्शन की गई हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 420 और 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि आखिर किस शातिर ने ऐसा कदम उठाया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही शातिर का पता लगाया जाएगा।

पुलिस जल्द लगाएगी शातिर का पता

एएसपी शिमला प्रमोद शुक्ला ने बताया कि मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही पता लगाया जाएगा कि आखिर किस शातिर ने महिला के खाते से पैसे निकाले हैं। पुलिस ने सदर थाना के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News