शिक्षिका ने बच्ची को मारा चांटा, गाल पर छप गई अंगूठी

Saturday, Oct 01, 2016 - 01:00 AM (IST)

नादौन: नादौन के एक  विद्यालय में दूसरी कक्षा की नन्ही बच्ची के गाल पर एक शिक्षिका द्वारा कथित तौर पर मारे गए चांटे से इतना गंभीर घाव बन गया कि बच्ची का उपचार स्थानीय अस्पताल में करवाना पड़ा। नन्ही बच्ची के गाल पर शिक्षिका के हाथ में पहनी अंगूठी के निशान भी साफ तौर पर नजर आ रहे हैं।


शुक्रवार को नादौन अस्पताल में बच्ची के घाव का इलाज करवाने के बाद उसकी माता ने बताया कि वीरवार को जब वह बच्ची को छुट्टी के समय लेने पहुंची तो उसके गाल पर बने घाव के बारे में पूछने पर बच्ची ने बताया कि योग शिक्षिका ने उसके गाल पर चांटा मारा है। उसने बताया कि घाव और अधिक बढ़ गया था जिसे स्थानीय अस्पताल में डाक्टर को दिखाने के बाद उपचार करवाया गया। नीलम के अनुसार जब उसने शिक्षिका से इसके बारे पूछताछ की तो पहले तो उसने अपनी गलती मान ली लेकिन बाद में कहा कि यदि आप को गलत लगता है तो बच्ची को स्कूल से निकलवा लें।


कार्यकारी प्रिंसीपल ने बताया कि उन्हें ऐसी घटना होने की जानकारी मिली है तथा शनिवार को बच्ची के अभिभावकों को स्कूल में बुलाया गया है। इस घटना के बाद स्कूल में पढ़ रहे बच्चों के अभिभावकों में रोष गहरा गया है। अभिभावकों ने ऐसी घटनाओं पर स्कूल प्रशासन से तुरंत लगाम कसने का अनुरोध किया है। उधर, एसडीएम नादौन अमित मेहरा का कहना है कि इसके बारे में स्कूल प्रशासन को जांच के आदेश दिए गए हैं।