आखिर किसने दी है सुक्खू को क्लीन चिट?

Saturday, Oct 22, 2016 - 10:12 AM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर जिले के बीजेपी महामंत्री उपाध्यक्ष अनिल कौशल, महामंत्री राकेश ठाकुर व अजय शर्मा ने संयुक्त प्रैस बयान जारी करते हुए आई.पी.एच. मंत्री व परिवहन मंत्री द्वारा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के पक्ष में मीडिया में दिए गए बयानों पर पलटवार करते हुए पूछा कि आखिर किसने सुखविंद्र सिंह सुक्खू को क्लीन चिट दी है? विद्या स्टोक्स और बाली उस रिपोर्ट और उस जांच टीम की जानकारी जनता को दें जिसने क्लीन चिट दी है। यह मात्र जनता को गुमराह करने के उद्देश्य से कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को तुरंत इस मामले की जांच करवानी चाहिए ताकि सच्चाई जनता के सामने आ सके। 


जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेताओं ने कहा है कि ये मात्र एक प्रायोजित ड्रामा है जो सुक्खू कर रहे हैं। ये मात्र झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने के उद्देश्य से कहा जा रहा है। सार्वजनिक तौर पर तीन-तीन पर्चा जामाबन्दी आ चुके है। कौन सा पर्चा सही है ये तो न्यायिक जांच से ही पता चलेगा। तहसीलदार नादौन सुक्खू के कार्यकर्ता बन कर काम कर रहे हैं। आखिर तहसीलदार को किसने अधिकृत किया, ये बताया जाए। 


उनकी और उनके परिवार की 800 कनाल गैर मुमकिन दरिया पर अवैध खनन आज भी जारी है, ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उन वर्तनदारों ने लगाए हैं जिनके हकहक़ूक़ पर सुक्खू ने कब्जा कर रखा है। कांग्रेस सरकार के मंत्री उस रिपोर्ट को सार्वजनिक करें जो जांच समिति ने दी है और जांच समिति में कौन-कौन लोग थे ये भी सार्वजनिक किया जाए। सुक्खू ये सब मात्र गुमराह करने के उद्देश्य से कर रहे हैं और सरकार का दुरुपयोग कर रहे हैं, जिसका जवाब आने वाले चुनावों में सुक्खू को नादौन की जनता दे देगी।