सुजानपुर के विकास के लिए लोगों के सुझाव लिए

Tuesday, Jun 19, 2018 - 01:36 PM (IST)

सुजानपुर : सुजानपुर शहर के लोगों की समस्याओं के समाधान हेतु प्रत्येक माह सुजानपुर विश्रामगृह में खुला दरबार लगाया जाएगा, जिसमें लोगों की समस्याओं के समाधान के साथ-साथ सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य किस तरह से हों, इसके ऊपर लोगों से सुझाव भी प्राप्त किए जाएंगे। उक्त शब्द पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने सोमवार को सुजानपुर विश्रामगृह में कहे।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक माह २ बार इस तरह से जनसमस्याएं समाधान दरबार लगाया जाएगा, जिसमें विशेष रूप से एक बार सुजानपुर शहर के लोगों को सुविधा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि सोमवार को जनसमस्या निवारण दरबार के दौरान करीब 150 मामले उनके पास पहुंचे, जिन्हें संबंधित विभागीय अधिकारियों के सुपुर्द करके आगामी बैठक से पहले-पहले कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य युद्ध स्तर पर हों, पुरानी सरकारों ने अगर जनहित में लेकर कुछ कार्यों के शिलान्यास शहर में करवाए हैं, जो धरातल पर सही पाए जाते हैं तो उन कार्यों को भी आने वाले समय में शुरू करवाया जाएगा। इसके लिए शर्त यही है कि उन कार्यों की शिलान्यास प्रक्रिया आनन-फानन में न की हो। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष कै. रणजीत सिंह, मंडल महामंत्री अंकुश गुप्ता, नगर परिषद अध्यक्ष रमन भटनागर, उपाध्यक्ष कमलेश कुमारी व वार्ड पार्षद विभागीय अधिकारी मौजूद रहे। 

kirti