अनुराग के पाक पर बयान का कांग्रेस ने किया स्वागत, कहा- देर आए दुरुस्त आए

Sunday, Sep 25, 2016 - 11:41 AM (IST)

हमीरपुर: कृषि उपज मंडी समिति हमीरपुर के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रेम कौशल ने बी.सी.सी.आई. अध्यक्ष एवं हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा पाक के साथ क्रिकेट न खेलने संबंधी वक्तव्य का स्वागत करते हुए कहा कि उन पर देर आए दुरुस्त आए कहावत अक्षरश: सही बैठती है।


उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि पठानकोट एयर बेस के ऊपर हुए आतंकी हमले के उपरांत जिसमें हि.प्र. के जवान भी वीरगति को प्राप्त हुए, तब हि.प्र. के धर्मशाला में विश्व कप 20-20 मैच जोकि पाक के साथ खेला जाना था, का कांग्रेस पार्टी व प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने विरोध प्रकट कर पाक प्रायोजित आतंकवाद के विरुद्ध समस्त देशवासियों की राय व भावनाओं का प्रतिनिधित्व किया था।


उस समय अनुराग ठाकुर उन भावनाओं को नहीं समझ पाए तथा पाक के साथ खेले जाने वाले मैच को लेकर उन्होंने जमकर राजनीति की तथा ऐसा प्रभाव डालने का प्रयास किया कि अगर धर्मशाला में पाक का मैच नहीं खेला गया तो न जाने प्रदेश को कितना नुक्सान होगा। प्रेम कौशल ने कहा कि पाक के प्रति सभी विषयों पर एक स्टीक और स्थायी नीति एक साथ बनाए जाने की आवश्यकता है, जिसमें देशवासियों की भावनाओं का समावेश हो।