करोड़ों की सौगात से हमीरपुर के विकास को लगेंगे पंख

Thursday, Jun 09, 2016 - 10:13 AM (IST)

नादौन: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा हमीरपुर में दी गई विकास योजनाओं से हमीरपुर के विकास को गति मिलेगी। पत्रकारों से बातचीत में रंगस पंचायत के पूर्व प्रधान डा. बलबीर सिंह ने कहा कि जिला की 3 सड़कों को मिले एन.एच. दर्जे से हमीरपुर के विकास के द्वार खुलेंगे।


हमीरपुर जिला को करोड़ों की सौगात दिलवाने के लिए पुरजोर प्रयास करने वाले सांसद अनुराग ठाकुर व पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल बधाई के पात्र हैं। अनुराग व धूमल के प्रयासों से ही केंद्र ने हिमाचल के लिए दिल खोलकर खजाना खोला है। बंगाणा-धनेटा-रंगस-जीण, जलाड़ी-बटराण-बिझड़ी-घुमारवीं व धनेटा-बड़सर-बगेड़ सड़कों को राष्ट्रीय राजमार्ग में तबदील करने की घोषणा पर उन्होंने अनुराग ठाकुर व धूमल का आभार जताया है, वहीं शिमला-धर्मशाला राष्ट्रीय राजमार्ग को फोरलेन करने की समय अनुरूप जरूरत को पूरा करने पर भी डा. बलबीर ने केंद्रीय मंत्री गडकरी, पूर्व सी.एम. धूमल तथा सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया है।


भाजपा नेता डा. अशोक शर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में पंचायतों के विकास कार्य ठप्प हो गए हैं। कभी विकास कार्यों के लिए सीमैंट नहीं आ रहा है तो कभी निर्माण कार्यों का भुगतान नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनता का प्रदेश सरकार से मोहभंग हो चुका है। 


जिला क्रिकेट संघ के महासचिव अनिल भाटिया के नेतृत्व में अनुराग ठाकुर को हमीरपुर जिला को करोड़ों की सौगात दिलवाने पर लड्डू बांटकर जश्न मनाया, वहीं नादौन भाजपा नेताओं डा. अशोक शर्मा, भाजपा के वरिष्ठ सदस्य ठा. रघुवीर सिंह, पूर्व मंडलाध्यक्ष तारा चंद चमन, भाजपा के वरिष्ठ सदस्य कर्नल रणवीर सिंह रिपन सिंह, राकेश बख्शी, विजयपाल सोहारू, संजय टिंका, मंडलाध्यक्ष भवानी सिंह व प्रवीण कुमार प्रैजीडैंट मतदान केंद्र रंगस आदि ने अनुराग ठाकुर को बधाई दी तथा उनके कार्य के प्रति आभार व्यक्त किया। क्षेत्रवासियों का कहना है कि सांसद के प्रयास से उनके क्षेत्र में सड़कों का अब जाल बिछ जाएगा और उन्हें पैसे की बचत के साथ-साथ उनके समय की भी इन सड़कों के बन जाने से बचत होगी।