नादौन में 3 सड़क हादसे, 6 घायल

Monday, Oct 24, 2016 - 01:31 AM (IST)

नादौन: थाना क्षेत्र नादौन में रविवार देर शाम हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 6 व्यक्ति घायल हो गए। पहली घटना नादौन केसीसी बैंक के सामने एनएच-103 पर हुई जहां पर लुथाण से काम करके लौट रहे 2 बाइक सवार युवकों को श्रद्धालुओं के टैम्पो ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद टैम्पो चालक टैम्पो को लेकर मौके से फरार हो गया।


घटना की सूचना मिलने पर नादौन पुलिस ने दोनों युवकों को नादौन अस्पताल पहुंचाया जहां से गंभीर हालत के चलते युवकों को टांडा रैफर कर दिया है। थाना अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि दोनों घायल युवकों की पहचान पंकज कुमार लाहड़ तथा नरेंद्र कुमार फस्टे के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि टैम्पो चालक की धरपकड़ के लिए ज्वालाजी पुलिस को सूचना दे दी गई है।


दूसरी घटना में एनएच-70 पर कलूर में स्कूटर सवार 2 युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। घायलों गुरध्यान सिंह व अजमेर सिंह निवासी भरोबड़ का नादौन अस्पताल में उपचार जारी है। दोनों घायल नादौन से भरोबड़ अपने घर जा रहे थे जब उनके साथ दुर्घटना घटी। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।


तीसरी घटना जोलसप्पड़ में हुई जहां पर धर्मशाला निवासी सर्वा सिंह व उसका एक साथी हमीरपुर में शादी का निमंत्रण देकर बाइक पर लौट रहे थे कि जोलसप्पड़ में एक वाहन से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में घायल बाइक सवारों को स्थानीय लोगों ने हमीरपुर अस्पताल भेजा, जहां पर घायलों का उपचार जारी है। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।