''BJP बताए मोदी सरकार ने कौन सा वायदा निभाया''

Tuesday, Sep 01, 2015 - 05:12 PM (IST)

हमीरपुर: राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजेंद्र राणा ने प्रैस बयान में कहा है कि भाजपा नेताओं से जनता यह जानना चाहती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले डेढ़ साल में देश की जनता से किया कौन सा वायदा पूरा कर दिखाया है। राजेंद्र राणा ने कहा कि भाजपा को देश की जनता ने इसलिए अटूट समर्थन दिया था क्योंकि भाजपा नेताओं ने महंगाई खत्म करने, विदेशों से काला धन वापस लाने, नौजवानों को नौकरियां देने और वन रैंक-वन पैंशन लागू करने सहित सुशासन और जवाबदेह प्रशासन देने के लंबे-चौड़े वायदे किए थे। 


उन्होंने कहा कि मोदी युग में न तो कोई वायदा पूरा हुआ और न ही सुशासन की कोई झलक दिखाई दी है। व्यापमं घोटाले और ललित मोदी प्रकरण जैसे मामलों में जिस तरह भाजपा के कई आला नेता और मुख्यमंत्री शामिल पाए गए हैं उससे देशवासी शर्मसार हुए हैं। राणा ने कहा कि मोदी जी को यह समझ लेना चाहिए कि महज भाषणों से देश की जनता का पेट भरने वाला नहीं है और न ही अपने मन की बात सुनाकर वह जनता को बरगला सकते हैं। 


उन्होंने कहा कि मोदी जी व भाजपा नेताओं को अब देश की जनता के मन की बात भी सुननी चाहिए जो वायदे पूरे न होने से दुखी व निराश है। राणा ने कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले जनता को बढ़-चढ़कर वायदों के लॉलीपॉप थमाने वाले भाजपा नेताओं ने इन 15 महीनों में जनता की कोई सुध नहीं ली है और न ही  भाजपा नेताओं को लोकसभा चुनावों के दौरान जनता से किए गए वायदों को अमलीजामा पहनाने की कोई फिक्र है।