पीओ सैल ने धरा उद्घोषित दंपति

Saturday, Sep 24, 2016 - 08:16 PM (IST)

चम्बा: पुलिस विभाग के पीओ सैल की टीम ने अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी करार दंपति को शिमला में दबोचने में कामयाबी हासिल की है। उद्घोषित अपराधी दंपति के खिलाफ  अदालती अवमानना को लेकर भारतीय दंड संहिता की धारा 174-ए के तहत किहार थाना में एक और केस दर्ज किया गया है। दंपति को पुलिस रिमांड हेतु अदालत में पेश किया जा रहा है।


जानकारी के अनुसार सलूणी तहसील के पणताह क्षेत्र के गांव धरोडी की रेखा देवी और उसके पति खेम सिंह के खिलाफ  2010 में मारपीट को लेकर मामला दर्ज किया गया था। मामले में जमानत मिलने के बाद आरोपी दंपति अदालत में पेशियां भुगतने नहीं पहुंच रहा था। पेशियों से गैर हाजिर रहने पर अदालत ने दंपति को उद्घोषित अपराधी करार दे दिया था। पुलिस का पीओ सैल तभी से आरोपी दंपति की तलाश कर रहा था। इसी बीच पीओ सैल के मुख्य आरक्षी हमीद मोहम्मद, एचएचसी चमन व रविंद्र और महिला आरक्षी रीना राय को दंपति के शिमला में होने की सूचना मिली।


पीओ सैल की टीम ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए शिमला में दबोच लिया। खेम सिंह मंडी जिला में भी चोरी के मामले में पीओ डीक्लेयर बताया गया है। जिला पुलिस प्रवक्ता वीर बहादुर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अदालत द्वारा उद्घोषित अपराधी दंपति के पकड़े जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पीओ सैल टीम ने आरोपी दंपति को पकड़कर हवालात में बंद कर दिया है।