दुष्कर्म मामले में नामजद 2 आरोपी धरे

Tuesday, Jul 26, 2016 - 09:18 PM (IST)

सलूणी: किहार पुलिस ने घर में घुसकर लड़की को बेहोश कर जिला से बाहर ले जाकर उससे दुष्कर्म करने के मामले में संलिप्त 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि मामले के मुख्य आरोपी को उच्च न्यायालय ने 5 अगस्त तक अग्रिम जमानत दी है। बता दें कि 5 जुलाई को पुलिस थाना किहार में एक युवती ने डियूर क्षेत्र के इमरान के खिलाफ शिकायत की थी कि 14 जून को वह घर में अकेली थी और वह घर में घुस आया और बेहोश करके जिला से बाहर ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया।

 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की जो जगह-जगह दबिश दे रही थी लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। मुख्य आरोपी ने उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी जिस पर उच्च न्यायालय ने उसे 5 अगस्त तक जमानत दी है लेकिन पुलिस ने सोमवार को मामले में आरोपी की सहायता करने वाले 2 लोगों इश्पाक पुत्र रमजान गांव मडपनिहार पंचायत किहार तहसील सलूणी व दीन मुहम्मद पुत्र हसनदीन गांव कैला डाकघर सेईकोठी को हिरासत में लिया है।

 

किहार थाना प्रभारी जगदीश चंद ने बताया कि पुलिस ने दीन मुहम्मद व इश्पाक को मामले में संलिप्त होने के चलते सोमवार को हिरासत में लिया है जिन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है और मुख्य आरोपी को उच्च न्यायालय ने 5 अगस्त तक अग्रिम जमानत दी है।