बामटा-लुहारवीं में जहर निगलने से 2 की मौत

Tuesday, Aug 23, 2016 - 08:39 PM (IST)

बिलासपुर: बामटा व लुहारवीं गांव में अलग-अलग मामलों में जहरीला पदार्थ निगलने से 2 युवकों की मौत हो गई। पहला मामला बामटा क्षेत्र से है। इस हादसे में युवक की पहचान दीपक (32) पुत्र राज कुमार निवासी बामटा के रूप में हुई है। 
 
जानकारी के अनुसार दीपक ने सोमवार रात को कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके चलते जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजनों को मामले की जानकारी मिली। परिजन उसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले आए जहां से उसे आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया लेकिन शिमला जाते समय रास्ते में ही दीपक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। एसपी बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 
दूसरा मामला घुमारवीं के लुहारवीं गांव का है। युवक की पहचान अजय कुमार (23) पुत्र धर्म सिंह निवासी लुहारवीं के रूप में हुई है। यह घटना सोमवार रात को घटी। अजय कुमार की तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर ले आए जहां उसकी मौत हो गई। एसपी बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है तथा छानबीन जारी है।
 
अचानक तबीयत बिगडऩे से महिला की मौत
झंडूता तहसील के खतेड़ गांव में एक महिला की अचानक तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। मौत का कारण सांप द्वारा काटा जाना बताया जा रहा है लेकिन अभी तक मौत के कारण के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है। जानकारी के अनुसार महिला की तबीयत खराब हुई तो परिजन उसे मंगलवार सुबह झंडूता अस्पताल ले आए लेकिन उसे बचाया न जा सका। पुलिस अधीक्षक राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस छानबीन कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। उसी के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।