पति से करवाया दूसरी महिला का बलात्कार!

Saturday, Jul 23, 2016 - 09:03 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना भराड़ी के अंतर्गत आने वाले एक गांव की महिला ने उसके साथ कथित रूप से बलात्कार व अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने यह शिकायत जिलाधीश बिलासपुर से की थी। महिला का आरोप है कि 20 जुलाई को वह अपने रिश्तेदार के यहां से शादी समारोह से वापस आ रही थी तो निहारी में उसे आरोपी मिला जिसने बंदूक की नोक पर उसे डराया और सुनसान जगह पर ले गया। उसका आरोप है कि आरोपी ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया।

 

महिला का कहना है कि आरोपी ने जिस स्थान पर इस घटना को अंजाम दिया उससे कुछ दूरी पर उसकी धर्मपत्नी भी मौजूद थी जिसने कहा कि बंदूक की तो आवाज आएगी लेकिन मेरे पास एक ऐसा इंजैक्शन है जिसकी कोई आवाज नहीं निकलेगी। यह भी आरोप लगाया गया है कि आरोपी की पत्नी ने आरोपी को उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए कहा। पीड़िता का कहना है कि वह बुरी तरह से डर चुकी थी।

 

यह भी पता चला है कि इन दोनों पक्षों का आपस में जमीनी विवाद भी है जिसके चलते 1 वर्ष पूर्व इन दोनों पक्षों का आपस में लड़ाई-झगड़ा भी हो चुका है। पुलिस ने पीड़िता का भराड़ी अस्पताल में मैडीकल करवाया है। डीएसपी घुमारवीं अंजनि जसवाल ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 व 377 के तहत आपराधिक मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है