शव गांव में पहुंचते ही मायके वालों का हंगामा

Saturday, Sep 24, 2016 - 11:09 PM (IST)

घुमारवीं: उपमंडल के हिम्मर इलाके में एक महिला प्रोमिला के जहर खाकर जान देने के मामले में देर रात यहां एक नया मोड़ आ गया। शिमला से जैसे ही पुलिस प्रोमिला के शव को लेकर ससुराल हिम्मर गांव शाम को पहुंचे तो मौके पर मौत से बेहद गुस्से में प्रोमिला के मायके वालों ने मौके पर प्रोमिला के देवर रणजीत सिंह व उसकी सास के खिलाफ  कार्रवाई किए जाने को लेकर हंगामा कर दिया। इस हंगामे के कारण मौके पर हालात तनावपूर्ण हो गए।


पंचायत प्रधान ने जैसे ही घुमारवीं पुलिस थाने में फोन किया तो यहां से सब इंस्पैक्टर अजय कुमार व उनकी टीम ने मौके पर जाकर हालात को काबू में किया और प्रोमिला देवी के बच्चों के बयान दर्ज किए, साथ ही मौके पर मौजूद प्रोमिला के भाई ने भी बयान दर्ज करवाए कि प्रोमिला का देवर व सास अक्सर उसे तंग करते थे और वह दोनों की प्रताडऩा के चलते बेहद दुखी थी, जिसके चलते ही उसने जहर खाकर जान दे दी।


पुलिस ने मौके पर किसी भी तनाव को टालने की गरज से प्रोमिला के देवर व सास को देर रात हिरासत में ले लिया है। सूत्र के अनुसार मृतका के बच्चों व भाई के बयान पर दोनों के खिलाफ  आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया जा सकता है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हिम्मर गांव की रहने वाली प्रोमिला देवी ने सल्फास खाकर जान दी थी।