डियारा में मुस्लिम समुदाय ने फूंका पाकिस्तान का पुतला

Thursday, Sep 22, 2016 - 01:04 AM (IST)

बिलासपुर: पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवादियों द्वारा जम्मू-कश्मीर के उड़ी में एक सैनिक छावनी पर किए गए हमले के विरोध में जहां देश में जगह-जगह पाकिस्तान का झंडा व पुतला जलाया जा रहा है, वहीं इस मामले को लेकर मुस्लिम समुदाय भी पीछे नहीं है।


बुधवार को बिलासपुर शहर के डियारा सैक्टर में मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाजपा मछुआरा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक व अल्प संख्यक सैल के पूर्व जिला संयोजक मुनीर अख्तर लाली की अगुवाई में पाकिस्तान के विरुद्ध जोरदार प्रदर्शन किया तथा पाकिस्तान का पुतला जलाया। इस दौरान इन लोगों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की तथा पाकिस्तान के पुतले पर झाड़ू फेरकर अपना गुस्सा जाहिर किया।


इस अवसर पर मुनीर अख्तर लाली ने कहा कि पाकिस्तान एक आतंकवाद प्रायोजित देश है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। इस देश को अब सबक सिखाने का समय आ गया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब शीघ्र देने की मांग की ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न घट सके। इस अवसर नुसरत ने कहा कि पाकिस्तान का कोई मजहब नहीं है। इस देश का मजहब केवल आतंकवाद है।