स्कूल में 2 युवकों ने पीटा एक छात्र

Monday, Oct 24, 2016 - 10:48 PM (IST)

घुमारवीं : उपमंडल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कठलग में सोमवार दोपहर को अचानक 2 बदमाश किस्म के युवक स्कूल परिसर में घुस गए। दोनों ने भीतर आकर स्कूल में पढऩे वाले एक छात्र पर हमला कर दिया। हमला करते ही स्कूल परिसर में अफरा-तफरी मच गई। स्कूल में तैनात शिक्षकों ने भी बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन छात्र को इस हमले में चोटें आई हैं। हमला करने वाले दोनों युवक मारपीट के बाद मौके से भगाने में सफल हो गए। प्रिंसीपल ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तुरंत घायल छात्र को एफआईआर दर्ज करवाने के लिए कहा। छात्र ने अपने साथियों के साथ घुमारवीं पुलिस थाना जाकर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया, लेकिन शिकायत मिलने के बाद अभी तक पुलिस ने छात्रों से जुड़ा संवेदनशील मामला होने के बावजूद मौके पर जाना उचित नहीं समझा।


पुलिस के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कठलग में पढऩे वाले कोटलु ब्रह्मणा गांव के रहने घायल छात्र ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह दोपहर को स्कूल परिसर में था कि अचानक वहां पर 2 युवक आए और उसे पास बुलाकर उस पर हमला कर दिया। इस दौरान छात्र को काफी देर तक पीटा जाता रहा। हमलावर युवक छात्र को लहूलुहान करके मौके से फरार हो गए। घायल छात्र का मैडीकल करवा लिया गया है।


मामले की जांच की जा रही है। सोमवार को 3 बजे स्कूल में छुट्टी हो जाने के कारण पुलिस नहीं जा पाई। हमलवारों की पहचान की कोशिश की जा रही है और वे जल्द ही हिरासत में होंगे।
 मनीष चौधरी, एसएचओ