नशे में धुत्त व्यक्ति ने फाड़े वृद्धा के कपड़े

Saturday, May 28, 2016 - 08:46 PM (IST)

घुमारवीं: पुलिस थाना भराड़ी के तहत पडऩे वाले एक गांव में एक वृद्धा के साथ मारपीट व छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस को दिए बयान में 65 वर्षीय वृद्धा ने कहा है कि शुक्रवार रात वह टॉर्च लेकर अपनी गौशाला में पशुओं को बांधने गई तो एक नशे में धुत्त व्यक्ति गौशाला के अंदर घुस आया व उस पर झपट पड़ा। जब वह गौशाला से बाहर निकलने का प्रयास करने लगी तो वह दरवाजे के आगे खड़ा हो गया। वृद्धा का कहना है कि वह किसी तरह उसके बाजू के नीचे से होकर बाहर निकल गई लेकिन उसने उसे फिर से पकड़ लिया और जमीन पर घसीटने लगा जिससे उसके कपड़े फट गए।

 

वृद्धा के शोर मचाने पर गांव के लोग घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए। इतने में आरोपी घटनास्थल से भाग गया। गांव के लोग वृद्धा को साथ लेकर देर रात पुलिस थाना पहुंचे जहां उन्होंने सारी घटना पुलिस को बताई। पुलिस ने वृद्धा के बयान के आधार पर मामले के आरोपी के खिलाफ  आपराधिक मामला दर्ज कर लिया। शनिवार सुबह भराड़ी पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी लेकिन आरोपी घर पर नहीं मिला।

 

पुलिस ने शनिवार को देर शाम वृद्धा को न्यायिक दंडाधिकारी प्रतिभा नेगी की अदालत में पेश किया जहां दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत बयान दर्ज किया। भराड़ी पुलिस ने वृद्धा का मैडीकल करवाया तथा उसके फटे हुए कपड़े कब्जे में ले लिए। डीएसपी घुमारवीं अंजनि जसवाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी है। पुलिस इस संवेदनशील मामले में गहनता से छानबीन कर रही है।