हमलावरों ने युवक को पीट कर खाई में फैंका

Wednesday, May 04, 2016 - 12:06 AM (IST)

बिलासपुर : बिलासपुर शहर से करीब 10 किलोमीटर दूरी पर स्थित नौणी चौक पर कुछ लोगों ने एक बाइक सवार पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया तथा बाद में युवक को गाड़ी में डालकर चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 पर गंभरोला पुल के पास एक गहरी खाई में फैंक दिया। यह घटना सोमवार रात करीब 10 बजे घटित हुई है। जानकारी के अनुसार सोमवार रात को करीब 10 बजे एक निजी होटल में कार्यरत ज्ञान चंद (25) पुत्र बलदेव सिंह निवासी न्याई सारली होटल से ड्यूटी समाप्त कर अपने घर को जा रहा था कि नौणी चौक के पास पहले से ही 2 कारों में सवार युवकों ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की। ज्ञान चंद के मुताबिक उस पर 10 लोगों ने हमला किया।

 

उसने बताया कि हमलावरों ने मारपीट करने के बाद उसे एक कार में जबरदस्ती बिठा लिया तथा उसके बाद गाड़ी में भी उसके साथ मारपीट की। उसके बाद उसे गंभरोला पुल के पास एक खाई में फैंक दिया। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उसे अपनी तरफ से मारकर फैंक दिया था लेकिन ज्ञान चंद बच गया। इस घटना की सूचना नौणी के किसी ढाबे वाले ने ज्ञान चंद के परिजनों व पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा ज्ञान चंद के परिजन व अन्य ग्रामीण भी नौणी चौक पर पहुंच गए तथा इसके बाद पुलिस के साथ मिलकर परिजनों ने ज्ञान चंद को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मिला जिस पर ज्ञान चंद के परिजन व पुलिस उसके घर पहुंच गई तथा आगामी कार्रवाई करने में जुट गई।

 

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब 5 बजे ज्ञान चंद अपने घर पहुंचा तथा अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी। परिजन घायल ज्ञान चंद को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले आए, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने ज्ञान चंद के बयान के आधार पर सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया है तथा इस मामले में 3 युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

इस मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है। घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
राहुल नाथ, एसपी बिलासपुर