स्वारघाट में 2 गुटों में जमकर चले डंडे

Sunday, Jul 24, 2016 - 08:54 PM (IST)

स्वारघाट: शनिवार देर रात संतोषी माता मंदिर स्वारघाट के पास 2 गुटों के बीच आपस में कहासुनी हो गई और देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई। जानकारी के अनुसार श्याम लाल निवासी कुलाह ने पुलिस में दी शिकायत में बताया है कि वह मंदिर के समीप खोखा करता है तथा उसने अपने ही गांव के देवी राम से दुकान से लिए गए सामान के कुछ पैसे लेने थे।

 

इसी के चलते शनिवार देर रात करीब 9 बजे जब देवी राम उधर से गुजर रहा था तो उसने अपने पैसों के बारे में देवी राम से पूछा तो उसने बदतमीजी शुरू कर दी और बात गाली-गलौच तक पहुंच गई। थोड़ी ही देर में देवी राम ने किसी को फोन किया और कुछ देर में गांव की ही कुछ महिलाएं हाथ में डंडे उठाए वहां पहुंच गईं और उस पर टूट पड़ीं जिससे उसे चोटें आई हैं।

 

उधर, दूसरी ओर देवी राम ने भी थाना स्वारघाट में शिकायत दी है कि श्याम लाल व उसके साथियों ने बेवजह उससे मारपीट की जिससे उसे चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस ने दोनों गुटों के सदस्यों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्वारघाट में मैडीकल करवाकर थाना स्वारघाट में क्रॉस केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी स्वारघाट योगराज चंदेल ने की है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच का जिम्मा एएसआई रविंद्र कुमार को सौंप दिया है।