BJP प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

7/20/2020 5:31:28 PM

पटनाः हाल ही में संक्रमित पाए गए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कोरोना को मात दे दी है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं। संजय जायसवाल ने फेसबुक पर लिखकर इसकी जानकारी दी है।

डॉ. संजय जायसवाल ने लिखा कि आप सभी की शुभकामना एवं आशीर्वाद से मैं कोरोना नेगेटिव हो गया हूं। 14 दिन अभी क्वारंटाइन में रहना है। इसके साथ ही उन्होंने बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल सेंटर के आइसोलेशन वार्ड की तस्वीरें भी शेयर की। उन्होंने लिखा कि आप खुद ही फैसला करें कि हम लोगों ने काम किया है या नहीं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना मरीज होने का यह फायदा हुआ है कि सीरियस मरीजों का क्या इलाज का प्रोटोकॉल दुनिया में चल रहा है वह मैं जान गया हूं और यह सब चीजें बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भी शुरू हो रही हैं। इसलिए चंपारण वासियों से मेरा अनुरोध होगा कि अगर ऑक्सीजन का स्तर 93 से कम आता है तो बेतिया आइसोलेशन वार्ड में आ जाएं।

संजय जायसवाल ने कहा कि कृपया बिना किसी कारण के जांच नहीं कराएं नहीं तो जांच स्थल पर ही आपके संक्रमण का खतरा है। बेतिया में चंपारण वासियों के लिए जिनका ऑक्सीजन स्तर ठीक है उनकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा घर पर ही कोरोना इलाज की सुविधा शीघ्र शुरू हो रही है। इन सब कार्यों में व्यक्तिगत दिलचस्पी लेने के लिए बेतिया के जिलाधिकारी को बहुत-बहुत धन्यवाद।

बता दें कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। साथ ही उनकी पत्नी और मां भी संक्रमित पाई गई थीं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती करवाया गया। वहीं संजय जायसवाल की मां और पत्नी अभी अस्पताल में ही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

static