Watch Video: शिमला गैंगरेप मामला: आरोपी कर्नल 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

punjabkesari.in Thursday, Nov 23, 2017 - 04:19 PM (IST)

शिमला (विकास/राजीव): शिमला में लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ हुए गैंगरेप मामले में आरोपी कर्नल को वीरवार को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी को कोर्ट ने 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अब इस मामले में 25 नवंबर को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जाता है कि यह मामला अक्षी शर्मा सिविल जज की अदालत में लगा था। वहीं आज कोर्ट जाने से पहले आरोपी कर्नल का कड़ी सुरक्षा के बीच मैडिकल भी हुआ था। मैडिकल शिमला के दीनदयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में हुआ था। इतना ही इस मामले में डीजीपी सोमेश गोयल ने बयान दिया था कि इसमें जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
PunjabKesari

ये है पूरा मामला 
19 नवंबर को आरोपी कर्नल ने पीड़िता के पिता आर्मी ऑफिसर को गेयटी थिएटर में होने वाले एक कार्यक्रम में आमंत्रित किया था। कार्यक्रम के बाद डिनर किया गया। जहां पर आरोपी कर्नल ने पीड़िता से कहा कि वह उनको मुंबई में अपनी बेटी के पास मॉडलिंग के लिए भेजना चाहता है। इस दौरान उसने लड़की का नंबर भी लिया। बताया जा रहा है कि इसके बाद कर्नल की फोन पर पीड़िता से माडलिंग के बारे में बातचीत हुई। पीड़िता के अनुसार कर्नल ने पीड़िता को फोन कर अपनी तस्वीरें भेजने को कहा। पीड़िता से कहा गया है कि वह अपनी बेटी को मंबुई ये तस्वीरें भेजेगा। शिकायतकर्ता के अनुसार 20 नवंबर को कर्नल का फोन आया और उसने उसको बताया कि उनके घर में कोरियोग्राफर और मॉडलिंग के डायरैक्टर हैं। इनसे बात करने के बहाने उसने उसको लक्कड़ बाजार बुलाया और साथ में कहा कि यहां उनकी आंटी और नौकरानी भी हैं। इसके बाद पीड़िता लक्कड़ बाजार पहुंची और वहां से वह आरोपी के साथ उनके घर गई।


कर्नल पर आर्मी ऑफिसर की बेटी सेे गैंगरेप करने का संगीन आरोप
पीड़िता का आरोप है कि घर पहुंचने पर आरोपी कर्नल ने दरवाजे को बंद कर दिया। इस दौरान उसको जबरन शराब पिलाई गई। आरोप है कि इस दौरान एक अन्य व्यक्ति बाथरूम से निकला और उसने उसको पकड़ा और आरोपी कर्नल ने उससे गैंगेरप किया। इस दौरान वह बेहोश हो गई। पीड़िता को कई घंटों बाद होश आई तो पाया कि उसके साथ गलत किया गया है। पीड़िता ने इस बारे में पुलिस थाना सदर में मामला दर्ज करवाया है। बता दें कि कोटखाई गुड़िया मर्डर व हत्या मामले की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है कि फिर से शिमला में एक और बड़ा घिनौना मामला सामने आया गया। इस बार तो यह मामला हाई प्रोफाइल है। शिमला में एक भारतीय सेना के सेवारत कर्नल पर आर्मी ऑफिसर की 21 वर्षीय बेटी के साथ कथित तौर पर गैंगरेप करने का संगीन आरोप है।
PunjabKesari

पिता की नौकरी खराब करने की दी थी धमकी
होश में आने के बाद लड़की घर नंगे पांव भागी और कर्नल पीछे से उसका बैग व जूते लेकर आया। उसने पीड़िता को धमकी थी कि यदि उसके खिलाफ कुछ कहा तो वह उसके पिता की नौकरी खराब कर देगा। युवती ने पहले अपने पिता को यह बात बताई और उसके बाद थाने में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सच्चाई सामने लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News