Playback Singer शिवरंजनी अब बॉलीवुड फिल्म में दिखाएंगी Acting Talent (PICS)

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2016 - 04:26 PM (IST)

मंडी (पुरूषोत्तम शर्मा): पार्श्व गायिका शिवरंजनी सिंह अब बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री बन गई है। बताया जा रहा है कि हिमाचल के मंडी जिले की इस बेटी को बॉलीवुड की नई आ रही फिल्म ''साइड ए साइड बी'' में बतौर अभिनेत्री अपनी प्रतिभा दिखाने का सुनहरा मौका मिला है। उन्हें बतौर अभिनेत्री फिल्म में नवोदित एक्टर राहुल राजखोवा के साथ पहली फिल्म करने का मौका मिला है।


यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होने वाली है जिसे सुधीश कामथ डायरैक्ट कर रहे हैं। खास बात यह है कि 22 वर्षीय पार्श्व गायिका शिवरंजनी सिंह ने बॉलीवुड में अपनी पहचान कॉमेडी फिल्म ''क्या कूल हैं हम'' के फैमस गीत ''ओ ब्यॉ'' से बनाई। यह गाना फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी हिट हुआ और शिवरंजनी इसके बाद कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई। हालांकि उनका एक और बेहद लोकप्रिय गाना फिल्म ग्रेट ''ग्रैंड मस्ती'' का ''आई वना तेरा ईश्क'' मार्किट में धूम मचा चुका है और इस गाने की बदौलत उन्हें एक नई पहचान बॉलीवुड में मिली।


जानकारी के मुताबिक उतराखंड से संबंध रखने वाली नवोदित अभिनेत्री उर्वशी रोटेला पर फिल्माए इस गाने को करीब 1 करोड़ से अधिक लोग यू टयूब पर देख चुके हैं। अब शिवरंजनी सिंह सोनू सूद के आने वाले एक ट्रैक ''सुकु-सुकु'' को लेकर बेहद उत्सुक है क्योंकि इसे डांस किंग प्रभुदेवा और तमन्ना पर फिल्माया गया। इसके अलावा इंटरनैशनल पर्दे पर निर्माता मौरिस कोड के साथ ऑल नाइट लांग में भी शिवरंजनी सिंह ने सहयोग किया है। यही नहीं शिवरंजनी सिंह ने पहली बार हिंदी व अंग्रेजी के बाद अब तमिल व तेलगू भाषा में भी गाने गाए हैं। बता दें कि शिवरंजनी सिंह पूर्व रणजी खिलाड़ी एवं सिंगर शक्ति सिंह की बेटी है और मंडी शहर से संबंध रखती है।


मायानगरी मुम्बई में शिमला से प्रिटी जिंटा के बाद मंडी से कंगना रणौत ही एंट्री मार पाई थी लेकिन अब हिमाचल के मंडी की इस बेटी की बतौर गायिका शानदार एंट्री के बाद प्रदेश का नाम फिर चमका है। शिवरंजनी सिंह पूर्व रणजी खिलाड़ी एवं सिंगर शक्ति सिंह का कहना है कि उनकी बेटी अपने परिश्रम से आज इस मुकाम तक पहुंची है जिसे हासिल करने में वर्षों लग जाते हैं। उन्होंने इस बात पर खुशी जताई कि गायन के बाद शिवरंजनी एक्टिंग में भी अपना भाग्य आजमा रही है जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News