पुलिस भर्ती : बारिश में भी कम नहीं हुआ जोश, इतने युवाओं ने पास किया ग्राऊंड

पुलिस भर्ती : बारिश में भी कम नहीं हुआ जोश, इतने युवाओं ने पास किया ग्राऊंड

धर्मशाला: पुलिस ग्राऊंड धर्मशाला में चल रही पुलिस आरक्षी भर्ती के दौरान 2702 में से 2400 ही ग्राऊंड टैस्ट में पहुंचे। इसमें लगभग 10 फीसदी युवाओं की सांसें बीच मैदान में ही फूल गईं। शनिवार को भर्ती के पहले दिन बड़ोह, नगरोटा सूरियां, कस्बा कोटला, कांगड़ा व अन्य इम्प्लायमैंट एक्सचेंज से लगभग 2400 युवा शारीरिक परीक्षा से गुजरे। पुलिस ग्राऊंड धर्मशाला में वीरवार शाम से से ही युवाओं का हुजूम उमडऩा शुरू हो गया था। सुबह करीब 6 बजे से उम्मीदवारों का पंजीकरण शुरू हो गया और 10 बजे सर्वप्रथम नगरोटा सूरियां के उम्मीदवारों को दौड़, ऊंची कूद व लंबी कूद के मानकों पर परखा गया।
PunjabKesari
90 फीसदी युवाओं ने पास किया ग्राऊंड टैस्ट
एस.पी. डा. रमेश छाजटा ने कहा कि देर शाम तक करीब 90 फीसदी युवाओं ने ग्राऊंड टैस्ट क्लीयर कर लिया था। उल्लेखनीय है कि जिला कांगड़ा में कुल 236 पदों के लिए लगभग 30,000 आवेदन आए हैं। प्रदेश के सबसे बड़े जिला में उक्त पद हेतु शारीरिक परीक्षा 9 से 20 सितम्बर तक धर्मशाला में आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी में जिला कांगड़ा मुख्यालय में हजारों युवा दूरदराज क्षेत्रों से भाग्य आजमाने आ रहे हैं।
PunjabKesari
बारिश भी नहीं रोक पाई जोश
बता दें कि दोपहर बाद शुरू हुई मूसलाधार बारिश के बावजूद भर्ती प्रक्रिया जारी रही और युवाओं में भर्ती के लिए जोश देखते ही बन रहा था। शाम लगभग 6 बजे जितनी बारिश तेज हो रही थी, उतना ही युवक ज्यादा जोश के साथ ग्राऊंड में दौड़े और पास हुए।
PunjabKesari
डी.आई.जी. ने दिए दिशा-निर्देश
पुुलिस मैदान धर्मशाला में कांस्टेबल भर्ती के पहले दिन उत्तरी क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक जे.पी. सिंह ने भर्ती स्थल पर पहुंचकर भर्ती प्रक्रिया का जायजा लिया और भर्ती अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए। वहीं एस.पी. कांगड़ा डा. रमेश छाजटा ने भी शाम को भर्ती स्थल पर पहुंच कर परीक्षा के संचालन को लेकर दिशा-निर्देश दिए।

आज होगी इनकी भर्ती 
रविवार को कांस्टेबल भर्ती के दूसरे दिन बैजनाथ व लम्बागांव रोजगार कार्यालयों के तहत आने वाले लगभग 2730 युवा शारीरिक दक्षता परीक्षा में भाग लेने हेतु भर्ती स्थल पर पहुंचेंगे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!