Watch Video : जब कैंटर चालक को मारने के लिए महिला ने कार से निकाला डंडा, जानिए क्या है मामला

स्वारघाट: राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 चंडीगढ़-मनाली पर गंभर पुल के भेडली नामक स्थान पर लगे प्राकृतिक जलस्रोत नलकूप पर पानी भरने व वाहनों को धोने के लिए वाहन चालक अपने वाहनों आए दिन बीच सड़क में खड़ा कर देते हैं, जिससे जाम की स्थिति उत्पन्न होने के साथ ही यहां पर वाहन चालकों के बीच तू-तू मैं-मैं होना आम बात हो गई है। ऐसे ही एक मामले के तहत वीरवार को भेडली नलकूप पर वाहनों के लगे जमघट के कारण कार के साइड ग्लास को लगी हल्की टक्कर पर महिला ने सड़क पर हंगामा कर दिया।

बाइक को बचाते समय लगी थी साइड ग्लास को हल्की टक्कर 
जानकारी के अनुसार भेडली नामक स्थान पर कार चालक कार को खड़ी करके नलकूप से पानी भर रहा था कि इतने में पीछे से आ रहे कैंटर चालक ने जैसे ही अपने वाहन को कार से आगे निकालना चाहा तो सामने से आ रही बाइक को बचाते समय कार के साइड ग्लास को हल्की टक्कर लग गई। इस बात की परवाह न करते हुए कैंटर चालक निकल गया परंतु कार चालक ने कैंटर को जामली के पास रोक लिया।

महिला ने कार से निकाल लिया डंडा
कार में से निकली महिला और कैंटर चालक के बीच तीखी नोकझोंक शुरू हो हुई और देखते ही देखते महिला ने कार में से डंडा निकाल लिया। कम से कम आधे घंटे तक सड़क पर महिला और कैंटर चालक के बीच बहस होती रही तथा आखिरकार स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझा-बुझाकर दोनों को अपनी-अपनी दिशा की ओर रवाना कर दिया गया।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन