Watch Video: जब PHC में मची चीख-पुकार, मंजर देखकर कांप जाएगी रूह

नादाैन (संजीव बॉबी): नादौन में एक रूह कंपा देने वाला मंजर सामने आया है। जहां अचानक अस्पताल का फार्मासिस्ट आग की चपेट में आ गया, जिससे वह 80 फीसदी झुलस गया। लेकिन हैरानी इस बात की है कि आग कैसे लगी यह किसी को पता नहीं चला। जानकारी के मुताबिक चाैडू पंचायत में स्थित स्वास्थ्य केंद्र में शुक्रवार सुबह 11 बजे अस्पताल में कार्यरत हमीरपुर निवासी फार्मासिस्ट रजनीश (50) अचानक आग की चपेट में आने से 80 फीसदी झुलस गया है।
PunjabKesari

घटना का पता उस समय लगा जब अचानक रजनीश आग से चिल्लाने लगा। वहीं  अस्पताल में कार्यरत महिला कर्मचारियों ने देखा कि वह स्वास्थ्य केंद्र की बैकसाइड पर पढ़ा हुआ था। यह देखकर वह डर गई और उन्होंने मौके पर ग्रामीणों को इकट्ठा किया। रजनीश उस समय जमीन पर गिरा हुआ था और उसके कपड़े शरीर के साथ चिपक गए थे। 
PunjabKesari

वह पैरों से लेकर शरीर के ऊपरी भाग तक बुरी तरह से झुलस चुका था। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने जैसे-तैसे उसको उठाया और उसके शरीर के साथ चिपके कपड़ों को काटना शुरू किया। जिसके बाद उन्होंने 108 एंबुलेंस को फोन कर नादाैन स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया।
PunjabKesari

जहां पर उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। मगर अभी तक आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही पीड़ित के बयान भी लिए गए हैं।
PunjabKesari

दूसरी ओर नादाैन अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर बीएसराणा ने बताया कि रजनीश करीब 80 फीसदी इस हादसे में झुलस चुका है जिसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
PunjabKesari


 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन