Social Media पर वायरल हुआ नवविवाहिता से बदसलूकी का वीडियो (Video)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में एक महिला को सरकारी बस से जबरदस्ती उतारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
PunjabKesari

वीडियो में एक व्यक्ति महिला को बदसलूकी से बस से उतारने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है, जबकि महिला बस से नहीं उतरना चाहती। इसमें हैरानी करने वाली बात यह है कि बस में बैठे लोगों में से किसी ने भी इसका विरोध न करते हुए महिला का साथ देने की जहमत नहीं उठाई, बल्कि इस तमाशे को देखते रहे और वीडियो बनाते रहे।
PunjabKesari

अभी तक जो अपुष्ट जानकारी मिली है उसके अनुसार यह वीडियो सुंदरनगर उपमंडल के कनैड गांव के पास बनाया गया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि इस संदर्भ में उनके पास कोई भी शिकायत नहीं आई है यदि आएगी तो कार्रवाही की जाएगी। 
PunjabKesari

महिला के साथ बदसलूकी करने वाला व्यक्ति कौन है और जिस नवविवाहिता के साथ बदसलूकी हुई वह कौन है, इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। महिला के हाथ में चूडा नजर आ रहा है जिससे वह नवविवाहिता प्रतीत हो रही है। जो व्यक्ति महिला को बस से उतारना चाहता है वह यह भी उससे उतरने और घर चलने को कह रहा है।
PunjabKesari

जिस नवविवाहिता के साथ जबरदस्ती की जा रही है उसके रोने की आवाज भी वीडियो में सुनाई दे रही है। वहीं जिस तरफ से वीडियो शूट किया गया था, उधर से एक महिला यह बोल रही थी कि उसे इस हरकत से डर लग रहा है। लेकिन बस में बैठी अन्य महिलाओं और पुरूषों के लिए यह किसी तमाशे से कम नहीं था।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन