विजय अग्निहोत्री के बाद बीजेपी का ये MLA सुर्खियों में, थाने में युवक को मारा थप्पड़

विजय अग्निहोत्री के बाद बीजेपी का ये MLA सुर्खियों में, थाने में युवक को मारा थप्पड़

सुजानपुर (अरविंदर): हमीरपुर के सुजानपुर में विधायक द्वारा एक युवक को थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ने लगा है। बहरहाल, हमीरपुर में राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड उपाध्यक्ष राजेन्द्र राणा और मझोग सुल्तानी के उपप्रधान बुद्वि सिंह ने सुजानपुर से बीजेपी विधायक पर दबंगई का आरोप लगाया है। राजेन्द्र राणा कहना है कि पहले नादौन के बीजेपी विधायक विजय अग्निहोत्री ने एचएचओ से धक्का-मुक्की की और अब 10 दिन के अंदर ही सुजानपुर से बीजेपी विधायक नरेंद्र ठाकुर द्वारा पुलिस थाना में युवक को थप्पड़ जड़ दिए गए। 
PunjabKesari

बीजेपी विधायक लोगों को डराने धमकाने में लगे
राणा ने कहा कि बीजेपी विधायक लोगों को डराने धमकाने में लगे हुए है, जिसकी हर तरफ घोर निंदा की जा रही है। मझोग सुल्तानी के उपप्रधान बुद्वि सिंह ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि विधायक के खिलाफ कमेंट लिखने के बाद पंचायत के ही एक युवक राहुल चौधरी को पुलिस स्टेशन बुलाया गया और जैसे ही विधायक नरेन्द्र थाना में पहुंचे तो उन्होंने युवक को थप्पड मार दिए। उन्होंने कहा कि इस तरह लोकतंत्र में गुंडागर्दी करने से युवक के साथ लोग भी खौफजदा हो गए हैं। 
PunjabKesari

युवक ने थाने में गलती की मांगी माफी
उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर सुजानपुर का एमएलए राजेन्द्र राणा या नरेन्द्र ठाकुर होगा, जिस पर युवक राहुल चौधरी ने कुछ कमेंट किए थे, जिन पर विधायक साहब भड़क गए थे और उन्होंने पुलिस में शिकायत कर दी। बाद में पुलिस थाना आकर युवक को थप्पड़ मार दिए, जिससे यह मामला अब राजनीतिक रंग ले चुका है। वहीं, विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने कहा कि बेहूदा पोस्ट फेसबुक पर डालने पर युवक को थाना हमीरपुर बुलाया गया था और युवक ने वहां अपनी गलती मानी है। उन्होंने कहा कि राजेन्द्र बिना वजह से राजनीतिक मुद्दा बनाने के लिए थप्पड़ मारने की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवक ने माफी मांग ली है। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!