ड्यूटी से घर लौट रहे युवक के साथ हुई यह अनहोनी, मिली दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 07:17 PM (IST)

हरोली: ड्यूटी कर घर वापस आ रहा युवक बरसाती पानी की चपेट में आ जाने से मौत का ग्रास बन गया। ग्राम पंचायत पंडोगा के उपप्रधान गुलविंद्र गोल्डी ने बताया कि शनिवार सुबह उनके गांव के एक व्यक्ति ने उन्हें फोन पर सूचित किया कि गांव में स्थित मटर वाली फैक्टरी के समीप गांव खड्ड के पास किसी की बाइक पड़ी है। उन्होंने बताया कि इसी दौरान उन्हें एक और व्यक्ति का फोन आया कि एक युवक गगरेट मार्ग की पंडोगा वाली खड्ड से बहता हुआ गया है। उन्होंने इसकी सूचना तत्काल पंडोगा पुलिस को दी और बाइक की जानकारी लेने के लिए उन्होंने कई लोगों को फोन किए व व्हाट्सएप गु्रप में मैसेज भी डाले। इसी दौरान उन्हें जानकारी मिली कि यह बाइक साथ के गांव खड्ड के युवक की है जोकि अन्य स्थान पर नौकरी करने जाता है। 

घटनास्थल से 4 किलोमीटर दूर मिला युवक का शव 
उपप्रधान ने बताया कि उनके गांव व खड्ड गांव के कई युवक पंडोगा पुलिस की टीम के साथ उस युवक को ढूंढने के लिए खड्ड में से होते हुए स्वां तक गए। उन्होंने बताया कि बाइक वाली जगह से लगभग 4 किलोमीटर दूर जाकर उन्हें एक युवक मिला जिसे तुरंत ईसपुर अस्पताल लाया गया जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान गणेश कुमार (28) पुत्र रामलाल निवासी खड्ड के रूप में हुई है।

बाइक पर बैठकर खड्ड पार कर रहा था युवक
इस बारे डी.एस.पी. हरोली अजय राणा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि खड्ड का युवक धमांदरी में कहीं नौकरी करता है और रात को ड्यूटी कर वापस अपने घर की ओर आ रहा था कि पंडोगा की खड्ड में आए बरसाती पानी की चपेट में आ गया जिसे वह अपनी बाइक पर बैठकर पार करने की कोशिश कर रहा था। पानी में बहे युवक का शव काफी दूर जाकर मिला है। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News