हिमाचल ओलिम्पिक गेम्स के समापन पर पहुंचे यह बॉलीवुड अभिनेता, कहा-खेला युवा और जीता हिमाचल

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 09:37 PM (IST)

हमीरपुर: हिमाचल ओलिम्पिक गेम्स के समापन अवसर पर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शैट्टी बतौर मुख्यातिथि पधारे। इस दौरान उन्होंने हिमाचल ओलिम्पिक संघ के अध्यक्ष व सांसद अनुराग ठाकुर के साथ 10 मीटर राइफल रेंज की शूटिंग व बाक्सिंग में भी हाथ आजमाए। इस अवसर पर उन्होंने हुए कहा कि जब एक माह पहले सांसद अनुराग ठाकुर उनके पास ग्रामीण ओलिम्पिक गेम्स में शामिल होने का न्यौता देने के लिए आए थे तो मैंने कहा था कि खेलेगा युवा और जीतेगा हिमाचल।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हिमाचल ग्रामीण ओलिम्पिक गेम्स का बेहतर आयोजन हुआ और देश के कोने-कोने तक मीडिया के माध्यम से इसकी कवरेज पहुंची। उन्होंने कहा कि मैं खिलाडिय़ों को यही संदेश देना चाहता हूं कि खेला युवा और जीता हिमाचल।

PunjabKesari

सांसद जो बोलते हैं वह होकर रहता है
उन्होंने कहा कि सांसद जो बोलते हैं वह होकर रहता है। इसका उदाहरण क्रिकेट में भी देखने को मिला है और अब हिमाचल में ग्रामीण ओलिम्पिक गेम्स करवाकर भी सिद्ध हो गया है। उन्होंने कहा कि हरेक युवा के अंदर एक चैंपियन होता है लेकिन जब तक आप खुद पर भरोसा नहीं करेंगे तब तक इसका पता नहीं चलता है। उन्होंने कहा कि युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी भाग लेना चाहिए। उन्होंने हिमाचल ओलिम्पिक गेम्स में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के साथ ही आयोजकों को भी बेहतर आयोजन करवाने के लिए बधाई दी।

PunjabKesari
प्रदेश के खिलाडिय़ों में प्रतिभा को उभारने की जरूरत
इस अवसर पर कॉमनवैल्थ गेम्स में गोल्ड मैडल जीतने वाले सिरमौर के शूटर शमरेस जंग ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के खिलाडिय़ों में प्रतिभा बहुत है लेकिन उसे उभारने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हिमाचल ओलिम्पिक संघ और सांसद अनुराग ठाकुर बधाई के पात्र हैं कि उन्होंने इसकी अच्छी शुरूआत की है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News