उपप्रधान की दबंगई, पुलिस थाना में युवक को जड़ दिया थप्पड़!

उपप्रधान की दबंगई, पुलिस थाना में युवक को जड़ दिया थप्पड़!

हमीरपुर: नादौन में अभी एक विधायक द्वारा एस.एच.ओ. को धक्का देने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है कि अब बुधवार को जिला के एक थाना में ही दबंगई दिखाते हुए एक जनप्रतिनिधि द्वारा पुलिस के सामने एक युवक को थप्पड़ जडऩे का मामला चर्चा में आया है। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है तथा पुलिस ऐसा कुछ होने से इंकार करते हुए इसे कोरी अफवाह बता रही है। अब चर्चा का विषय बनी इस बात को लेकर कितनी सच्चाई है, यह तो फिलहाल रहस्य बना हुआ है। 

यह है मामला 
चर्चा में है कि फेसबुक अकाऊंट पर एक पंचायत उपप्रधान ने अच्छा विधायक कौन को लेकर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें एक युवक ने एक जनप्रतिनिधि को लेकर बेहूदा कमैंट कर दिया था। इसी कमैंट को लेकर जनप्रतिनिधि ने पुलिस में इसकी शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया जिस पर जनप्रतिनिधि ने थाने में आते ही उस युवक को कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि पुलिस ऐसा कुछ भी होने से इंकार कर रही है। वहीं लोगों में चर्चा है कि अगर जनता द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि ही इस तरह की कथित दबंगई दिखाते हुए ऐसी ओछी हरकतें करेंगे तो आम आदमी किस पर विश्वास जताएगा। विदित रहे कि अब विधानसभा चुनाव की रणभेरी भी बजने वाली है तथा इस तरह के मामले लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं। 

क्या कहते हैं थाना प्रभारी
पुलिस थाना हमीरपुर के प्रभारी कुलदीप कुमार का कहना है कि यह कोरी अफवाह है तथा थप्पड़ मारने वाली बात में बिल्कुल सच्चाई नहीं है। इतना जरूर है कि फेसबुक पर किसी कमैंट को लेकर एक जनप्रतिनिधि ने शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर दोनों पक्षों को थाने बुलाया था तथा उनमें समझौता हो गया था। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !