नूरपुर ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझी, पड़ोसी ही निकला महिला का हत्यारा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 06:00 PM (IST)

नूरपुर: नूरपुर शहर के बी.टी.सी. सरकारी स्कूल में लैब अटैंडैंट के पद पर कार्यरत कमल कौर के मर्डर मामले में पुलिस ने आरोपी को दबोचने में सफलता हासिल की है। आरोपी मृतका का पड़ोसी निकला है, जिसकी पहचान सुनील कुमार (40) पुत्र शिव राम निवासी वार्ड नंबर 9 के रूप में हुई है। मर्डर के आरोपी को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी सुनील कुमार मर्डर वाले दिन से ही गायब चल रहा था जबकि उसका मोबाइल फ ोन भी स्विच ऑफ  था। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसके खिलाफ  तथ्य जुटाने शुरू किए और आज सुबह उसे जसूर से गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

पुलिस रिमांड में होगा हत्या का खुलासा
 पुलिस के अनुसार इस हत्या के पीछे कोई लूटपाट जैसे कारण नहीं है। आरोपी ने मृतका को किस वजह से मारा इसका खुलासा जल्द ही आरोपी को पुलिस रिमांड में लेकर किया जाएगा। एस.पी. गांधी ने बताया कि मर्डर के बाद उसी वार्ड में एक व्यक्ति घर से गायब चल रहा था उसी शक के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में वार्ड नंबर 9 निवासी सुनील कुमार का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था, उसके फ ोन कॉल को जरिया बना कर अन्य तथ्य जुटाने के बाद पुलिस टीम ने थाना प्रभारी ज्ञान चंद ठाकुर की अगुवाई में आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

PunjabKesari

क्या था मामला
19 अप्रैल को सुबह 3 बजे के आसपास लैब अटैंडैंट कमल कौर निवासी पंचायत स्पेल ब्लॉक नगरोटा सूरियां का शव उसके कमरे में लहूलुहान पड़ा था। कमल कोर कई सालों से वार्ड नंबर 9 स्थित एक किराए के मकान में अकेली रहती थी। आरोपी द्वारा महिला की चाकू से बुरी तरह गोद कर हत्या कर दी गई थी। घटना के वक्त मृतका की चीखने की आवाज सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो हत्यारा वहां से भाग निकला था। पुलिस सूत्रों अनुसार आरोपी गेट से महिला के घर दाखिल हुआ था तथा हत्या कर छलांग लगाकर श्मशानघाट की तरफ  भाग गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News