नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर ले गया पैट्रोल पंप का कर्मचारी, और फिर....

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 10:56 PM (IST)

भोरंज: उपमंडल भोरंज के अंतर्गत 10वीं कक्षा की एक नाबालिग लड़की के साथ बहला-फुसला रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार भोरंज क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा शुक्रवार शाम को जब स्कूल से घर नहीं पहुंची तो उसके परिजनों ने लड़की की हर जगह तलाश की। जब वह परिजनों को कहीं न मिली तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भोरंज थाना में लिखवा दी।

पैट्रोल पंप के समीप ठंड से कांप रही थी लड़की
बताया जा रहा है कि उक्त लड़की अकेली देर शाम होशियारपुर पैट्रोल पंप के समीप ठंड से कांप रही थी। जब पैट्रोल पंप पर काम करने वाले एक व्यक्ति उत्तम चंद पुत्र प्रभात चंद निवासी मटौर कांगड़ा की नजर उक्त लड़की पर पड़ी तो वह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

शदीशुदा है आरोपी
इसी बीच भोरंज पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर लड़की को होशियारपुर से बरामद कर लिया। पुलिस ने लड़की के दिए बयान के अनुसार उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जोकि शादीशुदा है। गिरफ्तार व्यक्ति से की गई पूछताछ व लड़की द्वारा दी जानकारी के आधार पर भोरंज पुलिस की एक टीम मामले की छानबीन के लिए होशियारपुर पंजाब रवाना हो गई हैै।

पुलिस कर रही मामले की जांच
लड़की जाहू से होशियारपुर कैसे पहुंची अभी इसके बारे में छानबीन की जा रही है। इस संदर्भ में डी.एस.पी. बड़सर डी.सी. वर्मा का कहना है कि नाबालिग लड़की को मोबाइल लोकेशन के आधार पर बरामद कर लिया है। लड़की द्वारा दिए गए बयान पर मामला दर्ज कर पैट्रोल पंप पर काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है। भोरंज पुलिस की टीम पंजाब के लिए रवाना हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News