बड़ा हादसा: हिमाचल से ताजमहल देखने जा रही बच्चों से भरी बस पलटी, 1 की मौत, 45 घायल

बड़ा हादसा: हिमाचल से ताजमहल देखने जा रही बच्चों से भरी बस पलटी, 1 की मौत, 45 घायल

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के एत्मादपुर क्षेत्र में हिमाचल प्रदेश की एक पर्यटक बस के पलटने से उसके चालक की मृत्यु हो गई तथा 36 स्कूली बच्चे समेत 45 लोग घायल हो गये ।  पुलिस सूत्रों ने यहां बताया हिमाचल प्रदेश के मण्डी क्षेत्र के एक स्कूल के छात्र और शिक्षक टूरिस्ट बस से आगरा भ्रमण के लिए जा रहे थे । एत्मादपुर इलाके में बस का एक्सल टूट गया और बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 36 बच्चे , छह शिक्षक और तीन बस कर्मी घायल हो गये। इस हादसे में घायल बस चालक हरीश शर्मा की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई ।   उन्होंने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है । घायलों में 20 की हालत गंभीर है । 
PunjabKesari
ऐसे हुआ हादसा
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में कोटली कस्बा के आलोक भारती स्कूल से छात्र-छात्राओं का दल ताजमहल देखने आ रहा था। इसमें कक्षा 6 से 12 तक के छात्र-छात्राएं थे। बस की रफ्तार तेज होने के कारण टायर फट गया जिससे यह बेकाबू हो गई और डिवाइडर पर जा चढ़ी।

PunjabKesari

बस के पलटने से कई बच्चों समेट टीचर्स को भी चोटें आई हैं। गंभीर रूप से घायल बच्चों को आगरा मेडिकल कालेज के एसएन अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। घटना  की सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम और प्रशासन तक पहुंची। इसके बाद बस को क्रेन से बाहर निकाला गया।

PunjabKesari



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!