आंगनबाड़ी केंद्र में घुसकर दंपति ने सहायिका के साथ की यह घिनौनी हरकत

आंगनबाड़ी केंद्र में घुसकर दंपति ने सहायिका के साथ की यह घिनौनी हरकत

गगरेट: आंगनबाड़ी केंद्र गुज्जर खड्ड संघनई में ड्यूटी पर तैनात एक सहायिका पर एक दंपति ने जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। छोटे बच्चों के सामने हुए इस हमले में जहां उक्त दंपति ने सहायिका के कपड़े फाड़ दिए, वहीं लात-घंूसों से वे उसकी तब तक पिटाई करते रहे जब तक वह घायल नहीं हो गई। बच्चे भी इस घटना को देखकर सहमे हुए हैं। आंगनबाड़ी केंद्र में तैनात कार्यकर्ता को भी हमलावरों ने बाहर निकल जाने को कहा और उसके सामने ही उसकी निर्मम पिटाई करते रहे। सहायिका किसी की सहायता न ले सके, इसके लिए उसका मोबाइल भी इन लोगों द्वारा तोड़ दिया गया। गनीमत रही कि बच्चे एक जगह दुबक गए वर्ना उनके साथ भी कोई अनहोनी हो सकती थी। केंद्र में रखा फर्नीचर भी उन लोगों द्वारा तोड़ दिया गया। दिन-दिहाड़े हुए इस हमले से आंगनबाड़ी केंद्रों में तैनात महिला कर्मियों की सुरक्षा पर भी सवालिया निशान लग गया है। 

कपड़े फाड़ कर बोला युवक, पूरे गांव में नग्नावस्था में घुमाऊंगा
गगरेट थाना में सहायिका द्वारा मामला दर्ज करवा दिया गया है। सहायिका शरीफा बीबी ने पत्रकारों को बताया कि वह और आंगनबाड़ी केंद्र की कार्यकर्ता प्रवीण कुमारी केंद्र में बच्चों को पढ़ा रही थीं। इस दौरान एक दंपति उनके आंगनबाड़ी केंद्र में आया और उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जबकि उसका उन दोनों से कोई लेना-देना नहीं है और न ही यह आंगनबाड़ी केंद्र उनके कस्बे में आता है। अचानक हुए हमले से वह घबरा गई। युवक ने उसके सारे कपड़े फाड़ दिए और कहने लगा कि तुझे आज पूरे गांव में नग्नावस्था में घुमाऊंगा। कार्यकर्ता प्रवीण को भी उन्होंने डराया और बाहर जाने को कहा लेकिन उसने उनके चंगुल से उसे छुड़ाने की कोशिश की लेकिन वे उसे भी मारने पर उतारू हो गए।

गगरेट थाने में सूचित करने पर मिला यह जवाब
इसके बाद प्रवीण ने फोन कर इसकी सूचना सी.डी.पी.ओ. सतनाम सिंह व सुपरवाइजर तृप्ता देवी को दी जिस पर गगरेट थाने में इस बात की सूचना दी गई लेकिन थाने में स्टाफ न होने की बात बोलकर घायल महिला को थाने में लाने को कहा गया। शॉल लेकर फटे कपड़ों में शिकायतकर्ता थाने पहुंची। वहां पहुंचकर सुपरवाइजर द्वारा शिकायत पत्र देकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। डी.एस.पी. अजय राणा ने बताया कि शरीफा बीबी की शिकायत थाने में आई है जिस पर उसका मैडीकल करवाया जा रहा है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!