किसान-बागवानों को लाखों का चूना लगाकर व्यापारी फरार

किसान-बागवानों को लाखों का चूना लगाकर व्यापारी फरार

गोहर: चैलचौक सब्जी मंडी से 3 लाख के सेब व सब्जियां लेकर हरियाणा का एक व्यापारी रफूचक्कर हो गया है। चैलचौक सब्जमंडी के व्यापारी महेंद्र शर्मा व जीतू ने कहा कि उक्त व्यापारी चैलचौक में एक होटल में ही ठहरा हुआ था और क्षेत्र के व्यापारियों के साथ जान-पहचान होने का लाभ उठाकर वह यहां पर व्यापारियों से भी सब्जी खरीद कर हरियाणा के लिए हर रोज कई गाडिय़ां भेजता रहा। 

पुराने लेन-देन के झांसे में आ गए लोकल आढ़ती
उन्होंने बताया कि 4 दिन पहले उसने चैलचौक मंडी में आए किसानों के सेब, मटर व गोभी खरीदने के लिए लोकल आढ़तियों को कहा और शाम के समय प्रतिदिन की तरह आढ़ती महेंद्र शर्मा, सीता राम, मुरदेव व लाल सिंह का 3 लाख का सेब व अन्य सब्जियां खरीद कर गाडिय़ां फरीदकोट भेज दीं और उक्त आढ़तियों को बताया कि उनकी पेमैंट सुबह बैंक खुलने पर होगी। इस पर वे सभी उसके पुराने लेन-देन के झांसे में आ गए और दूसरी सुबह पेमैंट लेने को राजी हो गए। 

रात का फायदा उठाकर भागा व्यापारी
वहीं व्यापारी रात का फायदा उठाकर चैलचौक से रफूचक्कर हो गया। उक्त लोगों ने उसे फोन किया तो उसने कहा कि वह सेब खरीदने थुनाग गया है जल्द ही आ जाएगा लेकिन जब शाम तक वह नहीं आया तो दोबारा फोन करने पर उसका फोन बंद हो गया। जब थुनाग में पता किया गया तो वह वहां भी नहीं पहुंचा था और इसके बाद जब होटल में उसे ढूंढा तो वह वहां से भी गायब था।

व्यापारी के खिलाफ दर्ज करवाएंगे मामला
उक्त लोगों ने कहा कि आरोपी व्यापारी के खिलाफ पुलिस थाना गोहर में मामला दर्ज करवाएंगे ताकि उनके पैसे की वसूली हो सके। इस बारे में जब थाना गोहर में संपर्क किया गया तो वहां से जानकारी मिली कि इस प्रकार का कोई मामला ध्यान में नहीं आया है और शिकायत आने पर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!