सांड का आतंक, 2 घंटे तक पेड़ पर लटका रहा चौकीदार

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 10:16 PM (IST)

नगरोटा बगवां: बेसहारा पशु एक तो किसानों की फसलों को नुक्सान पहुंचा रहे हैं, वहीं अब यह हिंसक रूप धारण कर लोगों पर जानलेवा हमला करने पर उतारू हो गए हैं। ऐसा ही एक वाकया रविवार को नगरोटा बगवां के कायस्थबाड़ी में देखने को मिला जहां एक हिंसक सांड ने बगीचे के चौकीदार पर जानलेवा हमला बोल दिया। हालांकि चौकीदार अपनी जान बचाने के लिए साथ लगते पेड़ पर चढ़ गया और करीब 2 घंटे तक पेड़ पर लटका रहा और मदद के लिए पुकारता रहा। 

लोगों में दहशत का माहौल
इस दौरान सांड पेड़ के नीचे दहाड़ता रहा। चौकीदार ने आखिरकार अपने मालिक को फोन पर सूचित किया। इसके बाद मालिक ने नगरोटा पुलिस व फायर ब्रिगेड को इस बारे सूचना दी तथा खुद भी मौके पर पहुंचा और लोगों को इकट्ठा कर सांड को किसी तरह से भगाकर चौकीदार को बचाया। इस घटना के उपरांत क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई है। 

2-3 लोगों को घायल कर चुका है सांड
उक्त सांड इससे पहले भी 2-3 लोगों को घायल कर चुका है। क्षेत्र के लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि उन्हें इस सांड से निजात दिलाई जाए ताकि यह सांड स्कूली बच्चों व लोगों को परेशान न करे। इस संबंध में तहसीलदार नगरोटा बगवां नरेश शर्मा ने कहा कि शीघ्र ही पशुपालन विभाग की मदद से लोगों को इस समस्या से निजात दिलाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News