Teacher''s Day पर छात्र से क्रूरता मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने दी यह चेतावनी

Teacher''s Day पर छात्र से क्रूरता मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने दी यह चेतावनी

सुंदरनगर (नितेश): शिक्षक दिवस पर एक अध्यापक द्वारा 12वीं के छात्र से क्रूरता करने का मामला गर्माता जा रहा है। इस मामले में छात्र के पिता का कहना है कि आरोपी शिक्षक को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं शिमला पहुंच कर छात्र का मैडिकल कराया गया है। जांच अधिकारी के मुताबिक चिकित्सीय जांच में छात्र के कान का पर्दा फटने की पुष्टि हुई है। इसी कड़ी में अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए छात्र के परिजनों ने उपमंडलाधिकारी देव सबेता बनिक से मुलाकात की और स्कूल अध्यापक के विरुद्ध जल्द से जल्द कार्रवाई करने की गुहार लगाई। 


अध्यापक पर कार्रवाई नहीं की तो उठाएंगे ये कदम
उपमंडलाधिकारी ने छात्र के परिजनों को शीघ्र न्याय दिलाने के लिए आस्वस्त किया। परिजनों का कहना है कि अगर अध्यापक पर कड़ी कार्रवाई नहीं की गई तो स्कूल के बाहर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा जिसके लिए जिला शिक्षा विभाग और प्रशासन जिम्मेदार होगा। उधर, घायल छात्र संजय कुमार का कहना है कि जैसे ही मैंने थोड़े जोर से हाजिरी सुनी तो अध्यापक ने मुझे पूरी जोर से तीन थपड़ मार दिए और मेरे कान में सुनना बंद हो गया और खून बहना लगा। 


यह है मामला 
शिक्षक दिवस पर एक अध्यापक ने 12वीं के छात्र को ऐसा तोहफा दिया जिसे पढ़ कर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक अध्यापक का क्रूर चेहरा भी देखने को मिला। जहां इंग्लिश के लेक्चरर में 12वीं के छात्र को जोर से ‘यस सर’ बोलने पर अध्यापक ने थप्पड़ जड़ दिए जिससे उसके कान का पर्दा फट गया और वह अचेत होकर नीचे गिर गया। उसके कान से खून भी निकलने लगा। जिसके चलते स्कूल में तैनात अन्य अध्यापकों ने छात्र को उपचार के लिए शिमला के सुन्नी अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से उसे शिमला आईजीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया। मामला सुंदरनगर के दोगरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!