सुक्खू ने एसोसिएट विधायकों को लेकर किया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 04:13 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): एसोसिएट विधायकों को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि यह न तो कांग्रेस के सदस्य थे न हैं। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनावों में बीजेपी से जुड़े 4 लोग निर्दलीय विधायक के रूप में चुने गए और यह लोग कांग्रेस के एसोसिएट बन गए। यह सरकार के साथ जुड़े रहे लेकिन इनका उनसे कोई वास्ता नहीं है। यह सब तो कांग्रेस के प्राथमिक सदस्य तक नहीं हैं। जब यह जीतकर आए थे तब भी कांग्रेस के नहीं थे और आज भी नहीं हैं। यह शब्द उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहे।


एसोसिएट विधायकों को लेकर सुक्खू का बयान
एसोसिएट विधायकों द्वारा धीरे-धीरे भाजपा का दामन थामने के सवाल पर सुक्खू ने कहा कि शुरू से ही इन विधायकों की पृष्ठभूमि भाजपा की रही है तो इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता है। कांग्रेस के लिए यह खुशी की बात है कि उसका एक भी कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में भाजपा में शामिल नहीं हुआ है जबकि भाजपा के कार्यकर्ता अपने शीर्ष नेतृत्व से दुखी और अपनी अनदेखी से आहत होकर कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो एसोसिएट विधायक भाजपा में चले गए हैं वो पहले भी हमारे नहीं थे तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।  


अपने लालच के लिए एसोसिएट बने थे
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ठाकुर कौल सिंह का इस मसले पर कहना है कि यह निर्दलिय विधायक अपने लालच के लिए कांग्रेस सरकार के एसोसिएट बने थे। इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक मनोहर धीमान ने तो खुद ही उनसे कहा था कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हो सकते। जब वह राहुल गांधी से मिलकर लौटे थे तो धीमान का कहना था कि वह कांग्रेस से जुड़ ही नहीं सकते क्योंकि वह स्वयं आरएसएस से जुड़े हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News