सुखराम बोले-जल्द आ रहा हूं मंडी, खोलूंगा वीरभद्र की पोल

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 05:37 PM (IST)

मंडी: पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम ने कहा कि मैं जल्द मंडी आ रहा हूं और वीरभद्र की पोल खोलकर रख दूंगा। उनका कहना है कि मेरे बेटे अनिल शर्मा का अपमान नहीं बल्कि वीरभद्र सिंह ने मंडी की जनता का अपमान किया है। दिल्ली से फोन पर बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम ने कहा कि यह अकेले मेरे बेटे का निर्णय नहीं बल्कि मेरा पूरा परिवार और कार्यकर्ता अब भाजपा में शामिल हुए हैं। अब मैं भाजपा के लिए बेटे के नाते वोट ही नहीं पार्टी के लिए प्रचार भी करूंगा। 

शिमला में होने वाले कार्यक्रम में दूंगा करारा जवाब
जल्द भाजपा का शिमला में कार्यक्रम होगा उसमें मैं और मेरा बेटा आएगा। इसी दिन अपमान करने वालों को करारा जवाब दिया जाएगा, वहीं इधर मंडी में पंजाब केसरी से खास बातचीत में सुखराम के बेटे अनिल शर्मा ने कहा कि भाजपा से हमारी कोई डील नहीं हुई है न किसी ने हमारे पर दबाव डाला है। हमने एक ही शर्त पर पार्टी ज्वाइन की है कि हमें पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलना चाहिए और भाजपा के शीर्ष नेताओं ने भी हमें आश्वास्त किया है कि पार्टी पूरा मान-सम्मान देगी और सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास नहीं रुकेेगा। 

मेरी इच्छा नहीं कि सलमान प्रचार के लिए मंडी आएं पर आएंगे तो इंकार भी नहीं
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मेरी इच्छा नहीं है कि सलमान खान मेरे प्रचार के लिए मंडी आएं लेकिन (रूंआसे स्वर में कहा) मैं इस वक्त प्रभावित हूं। सलमान खान ने मेरे परिवार को अपने परिवार की तरह समझा है। वे प्रचार के लिए आ सकते हैं मेरा इंकार नहीं है और न मैं उन्हें मजबूरकरूंगा, वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम के पोते और प्रदेश कांग्रेस सचिव आश्रय ने कहा कि मैंने अपना त्यागपत्र कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष को सौंप दिया है। पंडित सुखराम के जीते जी हमारे परिवार से ऐसा व्यवहार किया है तो आगे कैसा हो सकता है इसी को देखते हुए हमने भाजपा मान-सम्मान की शर्त पर ज्वाइन की है जो सदर की जनता चाहती है। अब आर-पार की लड़ाई होगी और कई खुलासे होंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News