''सुधीर ने दे दिया अनुराग ठाकुर के कामों का हिसाब''

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 12:53 PM (IST)

हमीरपुर: कांग्रेस पार्टी द्वारा भाजपा सांसदों से मांगे जा रहे हिसाब का लेखा-जोखा कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा ने ही दे दिया है। उन्होंने सांसद अनुराग ठाकुर की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सारा विकास तो हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में ही हुआ है। अब भाजपा से जवाब मांगने की जगह कांग्रेस के सुधीर से ही समझ लें कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में कितना विकास हुआ है। यह बात हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कही। दीपक कांग्रेस नेता सुधीर की धर्मशाला में की गई वार्ता पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। 


उन्होंने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं को अब मालूम हो गया होगा कि अनुराग ने अपने संसदीय क्षेत्र में रेलवे, सड़क, शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में हजारों-करोड़ की योजनाएं लाकर नया इतिहास रचा है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पूरा प्रदेश मानता है कि बिलासपुर में एम्स और हाईड्रो कालेज, ऊना में ट्रिप्पल आई.टी. और पी.जी.आई. का सैटेलाइट अस्पताल, हमीरपुर में मैडीकल कॉलेज, लगभग 20 हजार करोड़ से बनने वाले 20 हाईवेज और हमीरपुर-ऊना रेल लाइन सहित बिलासपुर-हमीरपुर-ऊना में रेल विस्तार ऐसे ऐतिहासिक काम हैं, जिनको झुठलाया नहीं जा सकता। 


भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस जो अपने 50 वर्ष से ऊपर के कार्यकाल में नहीं कर पाई, वो अनुराग ठाकुर ने मात्र 4 वर्षों में कर दिखाया है। इसी का नतीजा है कि जनता भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के साथ खड़ी है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में पिछले 20 वर्षों से हार का सामना करती आ रही है, जिसके चलते अब हताशा में तथ्यहीन बयानबाजी करके मात्र अपनी खुन्नस निकाल रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News