BJP प्रदेशाध्यक्ष की जीत-हार पर लगा सट्टा, चर्चाओं का बाजार गर्म

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 08:40 PM (IST)

ऊना: चुनावों के बाद रिजल्ट आने में अभी लगभग 10 दिन का समय बचा है लेकिन हर तरफ राजनीतिक गर्माहट एक बार फिर से बढऩे लगी है। लोगों ने अब नेताओं की हार-जीत को लेकर सोशल मीडिया पर सट्टा लगाना शुरू कर दिया है, जिससे चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है। ऊना जिला की सबसे हॉट सीटों में से एक ऊना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की हार और जीत को लेकर अब 40 लाख रुपए का सट्टा लगाया गया है। इससे पहले पिछले कल इसी विषय पर ही 50-50 हजार की शर्त भी संतोषगढ़ में लगी है जिसके रुपए भी एक अन्य व्यक्ति के पास दोनों पार्टियों ने जमा करवा दिए हैं। 

ऐसे शुरू हुआ सट्टे का दौर 
सट्टे का दौर सोशल मीडिया पर संतोषगढ़ के पूर्व पार्षद एवं भाजयुमो के पूर्व पदाधिकारी दिलीप डोजी द्वारा फेसबुक पर डाली गई उस पोस्ट के बाद शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने लिखा था कि सत्ती की जीत और हार को लेकर यदि कोई शर्त लगाना चाहता है तो लगा सकता है। इन चुनावों में भाजपा के खिलाफ कार्य करने के आरोपों को झेल रहे डोजी ने संतोषगढ़ के ही एक व्यक्ति के साथ फेसबुक के माध्यम से सट्टे के 50-50 हजार रुपए तय किए और शाम तक एक व्यक्ति के पास जमा भी करवा दिए। 

रुपए जमा करवाने को बनी असमंजस की स्थिति
आज फिर से उनकी पोस्ट पर सट्टे के रुपए की अधिकतम सीमा पूछी गई तो उन्होंने 40 लाख रुपए का ऑफर दिया जिसके बाद अन्य फेसबुक यूजर ने उनकी शर्त स्वीकार की है लेकिन अभी रुपए जमा करवाने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News