कहासुनी के बाद बेटे ने मां पर किया दराट से हमला, लहूलुहान हालत में पहुंची अस्पताल

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 12:28 AM (IST)

शिमला: राजधानी के जुब्बड़हट्टी में एक युवक ने दूसरे की बजाय अपनी मां पर ही हमला कर दिया जिससे महिला घायल हो गई। महिला के सिर पर काफी चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि जुब्बड़हट्टी में एक होस्टल है। वीरवार देर रात 42 वर्षीय पूनम, उसका बेटा व एक अन्य लड़की होस्टल में घुस गए थे और होस्टल में मौजूद एक लड़की के साथ उनकी पर्सनल बात को लेकर कहासुनी हो गई। पहले तो चारों के बीच शांतिपूर्वक बात चलती रही और बाद में बात झगड़े में बदल गई। 

बेटी की लड़की से दोस्ती पर नाराज थी पुनम
सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि पूनम के बेटे की 12वीं कक्षा में पढऩे वाली लड़की के साथ दोस्ती थी। बताया जा रहा है कि पूनम उक्त लड़की से दोस्ती करने के लिए नाराज थी। इसी बात को लेकर वह निजी होस्टल में जा पहुंची थी। होस्टल में जैसे ही एकदम से माहौल गरमाया तो महिला ने लड़की को थप्पड़ जड़ दिए, ऐसे में तुरंत बेटे ने भी अपने मां पर ही वार कर दिया।

होस्टल की प्रधानाचार्य ने दी पुलिस को सूचना
इस दौरान होस्टल की प्रधानाचार्य ने पुलिस को झगड़े की शिकायत दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में पूनम को आई.जी.एम.सी. लाया गया। जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो हमलावार युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही युवक का पता लगाया जाएगा। पुलिस ने फिलहाल 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि पूनम एक बैंक में काम करती है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News