सोलन गोलीकांड : सीन ऑफ क्राइम से पुलिस को मिल रहे ऐसे संकेत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 11:40 PM (IST)

सोलन: जिम ट्रेनर पंकज उर्फ लक्की की हत्या की साजिश सोलन में ही रची गई थी। अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले स्पॉट की रैकी की थी। सीन ऑफ क्राइम से ऐसे संकेत मिल भी रहे हैं। अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद गाड़ी को साई स्कूल के पास खड़ा करके पैदल ही भाग गए। इससे स्पष्ट है कि अपराधियों को भागने के रास्तों का पहले से ही पता था। पुलिस इस थ्योरी पर भी जांच कर रही है। शामती के समीप सोमवार रात को जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया, वहां पर अंधेरा होने के साथ-साथ चहल-पहल भी कम रहती है। यही कारण है कि अपराधियों ने पंकज को फोन कर उसी स्थान पर बुलाया और हत्या को अंजाम दिया। 

सोलन में ही रह रहे थे अपराधी
सूत्रों की मानें तो वारदात के लिए जिस कार का इस्तेमाल किया गया है, वह पिछले कुछ दिनों से शहर में घूम रही थी। इससे ऐसा लग रहा है कि अपराधी पिछले कुछ दिनों से सोलन में ही किराए का मकान लेकर या फिर किसी के पास रह रहे थे। पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है। पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए शहर में कई जगहों पर छापेमारी कर रही है। इसके अलावा कई टीमें हरियाणा व दिल्ली में भी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं। पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पंकज की कहीं किसी से पुरानी रंजिश या फिर विवाद तो नहीं चल रहा था। इस गोलीकांड से हर कोई दहशत में है। 

क्या कहते हैं एस.पी. मोहित चावला 
एस.पी. सोलन मोहित चावला ने बताया कि सीन ऑफ क्राइम से लग रहा है कि अपराधियों ने वारदात से पहले स्पॉट की रैकी की थी। पुलिस इस थ्योरी पर भी जांच कर रही है। हत्या की साजिश सोलन में रची गई हो इसे भी नकारा नहीं जा सकता। पुलिस हर पहलु को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही पुलिस हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News