सोलन की बहू के सिर सजा मिसेज इंडिया हिमाचल का ताज, सांझा किए अनुभव

punjabkesari.in Monday, May 22, 2017 - 12:09 PM (IST)

शिमला: शादी के बाद भी महिलाएं अपने घर को संभालने के साथ-साथ अपने अंदर छिपी प्रतिभा को भी निखार सकती हैं यह साबित कर दिखाया है सोलन की चार बहुओं ने। मई में हुए मिसेज इंडिया हिमाचल प्रतियोगिता में सोलन जिला की रहने वाली प्रियंका चड्ढा मेहता के सिर पर मिसेस इंडिया हिमाचल का ताज सजा है। दूसरी सेरी की रहने वाली सुलक्षना के नाम मिसेज कांफिडेंट का ताज रहा और वेद ज्योति के सिर मिसेज फोटो जेनिक का ताज सजा। 24 वर्षीय अर्की क्षेत्र की भानू प्रिया को मिसेज हिमाचल गलेमर का ताज मिला।  


चारों बहुओं ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने परिवार को दिया
बताया जाता है कि शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान इन चारों बहुओं ने अपनी कामयाबी का श्रेय अपने परिवार को दिया और कहा कि जिस तरह से पति की कामयाबी के पीछे उसकी पत्नी का हाथ होता है उसी तरह उनकी कामयाबी के पीछे भी उनके पति का हाथ है। उल्लेखनीय है कि महिलाएं जहां अपने घर को भी संभालती हैं, वहीं अलग-अलग विभागों में नौकरी भी करती है। प्रियंका चड्ढा अब जुलाई में चेन्नई में होने वाली मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। उनका कहना है कि वह काफी खुश है कि उन्हें यह मौका मिला और वह पूरी तैयारियों के साथ हिमाचल का नाम रोशन करेगी।  


महिलाएं अपनी प्रतिभा जानें: प्रियंका 
मिसेस इंडिया हिमाचल का खिताब जीतकर लाने वाली प्रियंका ने महिलाओं से आह्वान किया कि वे अपने अंदर छिपी प्रतिभा को जानें और जब भी मौका मिले तो इस तरह की प्रतियोगिता में आगे बढ़ें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News