शिमला की श्रेया के सिर सजा शरद सुंदरी का ताज (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2017 - 09:18 AM (IST)

मनाली: शरद सुंदरी 2017 का ताज अपने नाम करने वालीं शिमला की श्रेया मोक्टा का कहना है कि वह मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना भविष्य संवारना चाहती हैं। श्रेया मोक्टा ने कहा कि शरद सुंदरी का खिताब पाकर वह बहुत खुश हैं और अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व गुरुजनों को देती हं। श्रेया शिमला यूनिवर्सिटी में कम्प्यूटर में आई.आई.टी. कर रही हैं। वह पढ़ाई के साथ-साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में भी अपनी मेहनत जारी रखेंगी। श्रेया की माता ममता मोक्टा और पिता डाक्टर रविंद्र मोक्टा उन्हें आगे बढऩे को प्रेरित करते हैं और प्रोत्साहित भी करते हैं।

पहले भी शरद सुंदरी प्रतियोगिता में ले चुकी हैं भाग 
श्रेया ने कहा कि वह इससे पहले भी शरद सुंदरी प्रतियोगिता में भाग ले चुकी हैं लेकिन तब उन्हें सफलता नहीं मिली थी। पक्षपात को लेकर पूछे गए सवाल पर मोक्टा ने कहा कि जजों ने कुछ सोचकर ही उन्हें शरद सुंदरी का ताज दिया होगा। मोक्टा ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि वे मंजिल पाने को प्रयत्नशील रहें और बार-बार कोशिश करें। एक न एक दिन मंजिल आपके कदम जरूर चूमेगी। 

मनालीवासियों से मिला सम्मान व प्यार  
श्रेया ने शरद सुंदरी प्रतियोगिता आयोजित करने के लिए कार्निवाल कमेटी का आभार जताते हुए कहा कि इससे प्रदेश की युवतियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल रहा है। उन्होंने सम्मान व प्यार देने पर मनालीवासियों का आभार जताया और मॉडलिंग के क्षेत्र में प्रदेश का नाम रोशन करने का भरोसा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News