शांता ने किया प्रहार, कहा-कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज चुनाव में होंगे धराशायी

punjabkesari.in Sunday, Jun 25, 2017 - 12:18 AM (IST)

नगरोटा बगवां: आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की आंधी के आगे कोई नहीं टिक पाएगा तथा इस चुनाव में कांग्रेस के बड़े-बड़े दिग्गज धराशायी होंगे और भाजपा भारी बहुमत हासिल कर सरकार बनाएगी। यह बात शनिवार को कांगड़ा-चम्बा लोकसभा क्षेत्र के सांसद शांता कुमार ने नगरोटा बगवां में भाजपा की परिवर्तन रथयात्रा के दौरान आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि इस बार नगरोटा बगवां को भी कांग्रेस से मुक्ति दिलाई जाएगी और यहां से भाजपा का उम्मीदवार विजयी होगा। 

प्रदेश का मुख्यमंत्री जमानत पर 
उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश का मुख्यमंत्री जमानत पर चला हो उस प्रदेश की जनता कभी भी कांग्रेस को सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में यू.पी.ए. सरकार ने लगातार 10 वर्ष तक सत्ता सम्भाली तथा इन्हीं 10 वर्षों के दौरान जितनी भ्रष्ट सरकार कांग्रेस की रही उससे देश के हर नागरिक का सिर शर्म से झुक जाता है।

केंद्र ने प्रदेश को दिए 60 नए एन.एच. 
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पर 3 वर्ष के कार्यकाल में कोई भी भ्रष्टाचार का कलंक नहीं लगा। केंद्र ने प्रदेश को जहां 60 नए एन.एच. दिए, वहीं पठानकोट से मंडी के लिए फोरलेन सड़क बनाने तथा पठानकोट से लाहौल-स्पीति तक ब्रॉडगेज लाइन बनाने का प्रोजैक्ट स्वीकृत किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News