शर्मनाक : नाबालिग लड़की से सगाई कर युवक एक साल तक करता रहा ये दरिंदगी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 07:23 PM (IST)

पांवटा साहिब: यहां के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ एक युवक ने सगाई होने का बहाना बनाकर एक साल तक कथित दुराचार किया। इतना ही नहीं, उक्त युवक उसे भगाकर ले गया और उससे दुराचार करता रहा और एक साल बाद उसे छोड़ दिया गया। इसके बाद पीड़िता की मां ने इस बारे एक शिकायत सी.डब्ल्यू.सी. से की है। चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी ने पांवटा पुलिस से मामले की जांच करने के लिए कहा है। 

पीड़िता की मां बोली-पांवटा पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
बताया जा रहा है कि उपमंडल की रहने वाली एक नाबालिग लड़की की सगाई एक युवक के साथ हुई थी। उसके बाद युवक उससे एक साल तक कथित दुराचार करता रहा और एक साल बाद उसे उसके माता-पिता के घर छोड़कर चला गया। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि जब उसने इस बारे पांवटा पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने उससे लड़की का रिश्ता होने के बयान ले लिए और मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसने एक शिकायत सी.डब्ल्यू.सी. से की है।

मामले की दोबारा होगी जांच : विजय गौतम 
चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी की प्रभारी विजय गौतम ने बताया कि मामले की दोबारा जांच करने के लिए पांवटा पुलिस को कहा गया है। वहीं उपमंडल पुलिस अधिकारी प्रमोद चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। अगर कुछ गलत पाया जाता है तो कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News